हमीरपुर। शव की शिनाख्त नहीं, पुलिस जांच में जुटी

हमीरपुर। शहर से सटे केसरिया डेरा स्थित बेतवा नदी में अज्ञात एक अधेड़ पुरूष का संदिग्ध अवस्था में पानी में उतराता शव कोतवाली पुलिस ने बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक अधेड़ की नदी में नहाते समय डूबकर मौत होना बताया ‌जा रहा है। फिलहाल शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर मोरचरी हाउस में रखवा दिया है।

मंगलवार की सुबह लोगों ने बेतवा नदी में अधेड़ के शव को पानी में उतराते देखा। अधेड़ काला लोवर, चेकदार सफेद टीशर्ट, लाल शैंडो बनियान पहने है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिस पर दोपहर करीब 12 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया।

एसएसआई संजय वर्मा, एसआई वीरेंद्र त्रिपाठी ने अज्ञात शव बरामद किया गया है। जिसकी जांच की जांच की जा रही है। बताया कि प्रथम दृष्टयता अधेड़ की नदी में नहाने समय मौत होना प्रतीत हो रहा है। कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना का सही कारण पता चल सकेगा।

उधर ग्रामीणों ने कहा कि कोई व्यक्ति अगर नहाने जाएगा तो कपड़े पहनकर नहीं नहाएगा। ग्रामीणों ने घटना को संदिग्ध बता हत्या किए जाने की बात से भी इंकार नहीं किया है। ग्रामीणों ने बताया कि शव दो दिन पुराना है और अधेड़ के चेहरे का मांस गायब था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker