जलभराव वाले मोहल्ले तथा हाइवे में भरे बरसात का पानी का डीएम ने किया निरीक्षण

कुरारा-हमीरपुर। कुरारा कस्बे के मनकी गांव जाने वाले रास्ते में व हाइवे पर इंटर कांलेज के सामने बरसात का पानी डिवाइडर के ऊपर से निकलने के चलते वाहनों का आवागमन बाधित हो गया है। वही ट्रैक्टर में लोगो को पानी से पार कराया जा है। नजारा देखने के लिए लोगो की भीड़ लगी रहती हैं।

हमीरपुर कालपी हाइवे पर कस्बा कुरारा में राजकीय इंटर कांलेज के सामने से बरसात का पानी सड़क पार कर रहा है। तेज बहाव के चलते तथा पानी बढ़ जाने से डिवाइडर के ऊपर से पानी निकलने लगा है। इससे स्थित खराब हो रही है। बीती रात जोरदार बारिश के होने से पानी अधिक बढ़ गया है।

चारो तरफ पानी ही दिखाई दे रहा है। खेत लबालब पानी से भरे हुए हैं। सफेद चादर सी खेत मे दिखाई दे रही है। कच्चे घर गिर रहे हैं। लोग रात में जाग कर देखते रहते हैं। पानी की अधिकता से प्रलय हो गई है। जलसंस्थान की टंकी से भगत तालाब तक नाला की जलकुंभी आदि की सफाई न होने से पानी का निकास नही हो पा रहा है।

इससे जलभराव की समस्या नगर में बन गई है। नगरवासी परेशान हैं। आज जिलाधिकारी व एसडीएम सदर ने जलभराव वाले मोहल्लों में तथा हाइवे पर भरे बरसात के पानी का निरीक्षण कर दिशा निर्देश दिए। तथा हाइवे पर पुलिस से निगरानी रखने को कहा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker