Kanhaiya Murder case: आरोपियों को लाया गया घटनास्थल, NIA टीम ने कराई मौके की तस्दीक

उदयपुर : उदयपुर के कन्हैया लाल हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपियों को एनआईए की टीम उदयपुर लेकर आई. रियाज अत्तारी और मोहम्मद गौस को एनआईए की टीम ने मौका तस्दीक कराई और घटना के बारे में जानकारियां लीं. कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों आरोपियों को एनआईए की टीम भूत महल गली तक लेकर पहुंची. हालांकि, आरोपियों को कार से बाहर नहीं निकाला गया और ना ही कन्हैया लाल की दुकान तक लेकर जाया गया. एनआईए की टीम भूत माल गली के बाहर तक दोनों आरोपियों को लेकर आई और वहां से पुनः ले कर चली गई.

कन्हैया लाल हत्याकांड के दोनों मुख्य आरोपी रियाज अत्तारी और मोहम्मद गौस को शुक्रवार रात करीब 10:30 बजे एनआईए की टीम लेकर उदयपुर पहुंची थी. अजमेर हाई सिक्योरिटी जेल से दोनों आरोपियों को उदयपुर लाया गया. कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और हथियारबंद जवानों के बीच दोनों आरोपी उदयपुर के भूपालपुरा थाने में रात भर रखे गए. सुबह करीब 4:45 पर एक बार फिर भूपालपुरा थाने में हलचल शुरू हुई और एनआईए के वरिष्ठ अधिकारी भी थाने पहुंच गए. एनआईए की टीम ने अपनी कार्रवाई से मीडिया को दूर रखा तो वहीं बेहद गोपनीय तरीके से दोनों आरोपियों को लेकर घटनास्थल के लिए रवाना हुई. करीब 5:15 बजे दोनों आरोपियों को घटनास्थल पर लाया गया. इस बीच कन्हैया लाल की हत्या कर भागने के रास्ते की भी तस्दीक करवाई गई.

क्या है मामला

उदयपुर की धान मंडी थाना इलाके की भूत महल गली में टेलर का काम करने वाले कन्हैया लाल साहू की 28 जून को निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी. नूपुर शर्मा की पोस्ट का समर्थन करने के चलते रियाज अत्तारी और मोहम्मद गौस ने बेरहमी के साथ कन्हैया लाल की गला काटकर हत्या की थी. इस मामले में जांच जब एनआईए के पास पहुंची तो षड्यंतकर्ता भी सामने आने लगे और अब तक एनआईए ने कुल 9 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker