नम आंखो से भक्तों ने गणपपि बप्पा को दी विदाई

अतर्राध्बांदा। गणपति बप्पा मोरया अगले बरस तू फिर से आ के धूल पर विघ्न विनाशक के भक्तों ने नम आंखों से दी विदाई। कस्बे में मोहल्ले मोहल्ले घरों में रखी प्रतिमाओं का कस्बे के बांदा रोड स्थित केन कैनाल नहर में हुआ विसर्जन। बड़ी प्रतिमाओं का शनिवार को होगा विसर्जन। सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन रहा चौकन्ना।


कस्बे में वैसे तो प्रशासन ने थाना परिसर में पीस कमेटी की बैठक कर शनिवार को प्रतिमा विसर्जन पर समिति के लोगों से सहमति बनाई थी लेकिन शुक्रवार को मोहल्ले मोहल्ले घरों में रखें प्रतिमाओं को विश्व विनाशक के उपवास को व भक्तों ने डीजे के धुन पर गणपति बप्पा मोरया के धुन पर रंग गुलाल उड़ाते हुए कस्बे के प्रसिद्ध तीर्थ स्थल गौरा बाबा धाम पहुंचकर बाबा की आरती उतारकर बांदा रोड स्थित केंद्र कैनाल नहर पर डीजे के स्वर में नाचते गाते पहुंचे और विघ्न विनाशक को नाम आंखो से विदाई दी।

सुरक्षा व्यवस्था को लेकर पुलिस प्रशासन थाना इंचार्ज राजेश कुमार मिश्रा कस्बा इंचार्ज संतोष सरोज दीवान कुलदीप पटेरिया सुधीर चौरसिया पुलिस बल के साथ डटे रहे। बताते चलें कि कस्बे व ग्रामीण क्षेत्र के घरों में बैठे प्रतिमाओं का विसर्जन शुक्रवार को हो गया जबकि कस्बे के मुख्य चौराहे वर्षा जी के स्थल पर बैठी बड़ी प्रतिमाओं का शनिवार को विसर्जन होना है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker