एक सप्ताह बाद विद्युत आपूर्ति में दिखा सुधार उपभोक्ताओं को मिली राहत

कस्बे मे 18 घन्टे ग्रामीण क्षेत्रों में 16 घन्टे हुयी आपूर्ति
भरूआ सुमेरपुर। मुख्यमंत्री की फटकार के बाद कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में मंगलवार की शाम से विद्युत आपूर्ति में सुधार नजर आया. इसके बाद लोगो को कस्बे में 18 घन्टे तथा ग्रामीण क्षेत्रों में 16 घंटे आपूर्ति प्राप्त हुई.

इससे उपभोक्ताओं ने राहत महसूस की है. पिछले एक सप्ताह से विद्युत आपूर्ति का बुरा हाल था. रोस्टर पूरी तरह से डगमगा गया था. बिजली कब आपेगी कब चली जाएगी.

बिजली विभाग को भी पता नहीं रहता था. सोमवार को मुख्य मंत्री आदित्यनाथ योगी की फटकार के बाद मंगलवार से विद्युत आपूर्ति कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों में पटरी पर लौटती नजर आयी.

मंगलवार को शाम 6 बजे से मिली सप्लाई बुधवार को सुबह 10 बजे तक निर्वाध रूप से जारी रही. इससे कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों के उपभोक्ताओं ने राहत महसूस की.

इसके पूर्व कस्बे को बमुश्किल 15 घंटे तथा ग्रामीणों को 10 घंटे आपूर्ति मिल रही थी. इससे उपभोक्ता परेशान था.

आपूर्ति में सुधार होने से किसान भी खुश हैं क्योंकि पिछले एक सप्ताह से बिजली की आंखमिचौली से किसान परेशान था और रबी की फसलों को बोने की तैयारी में जुटा किसान बेचैन था.

विद्युत वितरण उपखण्ड के अवर अभियंता रवीन्द्र कुमार साहू का दावा है कि मंगलवार से कस्बा सहित ग्रामीण क्षेत्रों को 18 से 20 घंटे निर्वाध सप्लाई दी जा रही है.

पलेवा का सीजन होने के कारण किसानों को ज्यादा से ज्यादा आपूर्ति देने के प्रयास ग्रामीण फीडरों मे किये जा रहे हैं.

अवर अभियंता का दावा है कि बिजली की समस्या से किसानों के साथ आम उपभोक्ताओं को नहीं जूझना पड़ेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker