सीने के दर्द के इलाज के बाद स्वस्थ हुए संजय दत्त

हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होकर पहुंचे घर

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त सोमवार को लीलावती अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद अपने आवास पर लौट आए। दत्त को सीने में तकलीफ और सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद 8 अगस्त को अस्पताल के गहन चिकित्सा कक्ष में भर्ती कराया गया था। अभिनेता संजय दत्त को मास्क पहने और फोटोग्राफरों के सामने हाल लहराते हुए देखा गया।

मीडीया ने उनसे स्वास्थ्य के बारे में भी पूछा। उनके डॉक्टर जलील पारकर के अनुसार, संजय दत्त का ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर सामान्य से नीचे गिर गया था। इससे पहले, यह माना जा रहा था कि अभिनेता COVID सकारात्मक हो सकता है। हालांकि, उनकी रिपोर्ट नकारात्मक आई।दत्त ने इससे पहले ट्विटर पर साझा किया था, “मैं हर किसी को आश्वस्त करना चाहता था कि मैं बिलकुल ठीक हूं।

मैं वर्तमान में चिकित्सा अवलोकन के अधीन हूं और मेरी COVID-19 रिपोर्ट नकारात्मक है। लीलावती अस्पताल में डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों की मदद और देखभाल के साथ, मुझे एक या दो दिन में घर आ जाना चाहिए। आपकी शुभकामनाओं और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद। ” काम के मोर्चे पर, संजय दत्त को महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ की रिलीज़ का इंतजार है, जिसका प्रीमियर 28 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगा। उनकी किट में भी बहुप्रतीक्षित केजीएफ: चैप्टर 2 है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker