विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ‘अविश्वसनीय’ है: क्विंटन डिकॉक

दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कप्तान क्विंटन डिकॉक (Quinton de Kock) का मानना है कि विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इंडिया ‘अविश्वसनीय’ है. डिकॉक ने साथ ही कहा कि उनकी टीम भी भारत को कड़ी टक्कर देने को लेकर पूरी तरह से तैयार है. न्यूजीलैंड दौरे पर क्लीन स्वीप होने के बाद टीम इंडिया गुरुवार को दक्षिण अफ्रीका के साथ होने वाले पहले एकदिवसीय मुकाबले में विजयी शुरूआत के लिए मैदान पर उतरेगी.

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला एकदिवसीय मुकाबला धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. दक्षिण अफ्रीका की टीम वनडे श्रृंखला में ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से हराकर भारत आई है. अफ्रीकी कप्तान डिकॉक ने भारत से मुकाबले से एक दिन पहले कहा, ‘भारत एक अविश्वसनीय टीम है. उनके पास अच्छी संतुलित टीम है. लेकिन मुझे भरोसा है कि हम भी यहां जबरदस्त आत्मविश्वास के साथ आए हैं.’

कप्तान डिकॉक ने फाफ डु प्लेसिस और डेविड मिलर जैसे सीनियर खिलाड़ियों से आग्रह किया कि वे भारत के खिलाफ जिम्मेदारी उठाएं और युवाओं का मार्गदर्शन करें. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आराम करने वाले डू प्लेसिस की इस श्रृंखला में वापसी हुई है. डिकॉक का मानना है कि उनकी मौजूदगी से टीम को जरूर लाभ होगा.

 

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker