पुलिस ने वांछित आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल

कुरारा-हमीरपुर। जनपद जालौन के कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला ने नाबालिग पुत्र के साथ कुकर्म करने की तहरीर कुरारा थाने में दी थी। उसमें पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। चिकित्सीय परीक्षण के बाद मुकदमे में कुकर्म करने व एससी/एसटी की धारा बढ़ाई गई है।

वही बेरी चैकी इंचार्ज ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। कुरारा थाना क्षेत्र के एक गांव स्थित उच्च प्राथमिक विद्यालय में कदौरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित छात्र 6 में पढ़ता है।

उसने थाने में तहरीर देकर बताया कि 24 अगस्त को मेरा पुत्र बारह वर्षीय पुत्र विद्यालय से छुट्टी होने पर घर लौट रहा था। रास्ते में लहरा गांव निवासी सुखराम प्रजापति पुत्र हरी राम ने उसको पकड़ कर खेत में ले जाकर उसके साथ कुकर्म किया। उसकी पकड़ से छूटकर उसने घर आकर घटना की जानकारी दी।

तब कुरारा में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। वही छात्र के चिकित्सीय परीक्षण के बाद आरोपी के खिलाफ कुकर्म, एससी/एसटी, 6 पास्को एक्ट की धारा बढ़ाई गई है। तब से आरोपी वांक्षित चल रहा था। आज बेरी चैकी प्रभारी प्रमोद कुमार त्रिपाठी ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker