इलाज के दौरान युवक की मौंत

कुरारा-हमीरपुर। कुरारा थाना क्षेत्र के पतारा गांव निवासी युवक तीन दिन पूर्व कुरारा से कदौरा बाइक से रात में जाते समय अज्ञात वाहन के टक्कर से सड़क किनारे गड्ढे में गिरकर गम्भीर रूप से घायल हो गया था। जिसको इलाज के लिए जिला अस्पताल से कानपुर रिफर किया गया था।

आज उसकी इलाज के दौरान दर्दनाक मौत हो गई। कुरारा क्षेत्र के पतारा गांव निवासी दीपक 24 वर्ष पुत्र कृपाल श्रीवास 24 अगस्त को रात में 11 बजे अपनी बाइक से कुरारा से कदौरा होकर सिकंदरा जाने के लिए निकला था। तभी डामर व सरसई गांव के बीच में अज्ञात वाहन ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

जिससे वह उछल कर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गया था। पीआरवी गाड़ी सड़क से निकलने पर उन्होंने बाइक पड़ी देखी तो रोककर देखा तो गड्ढे में युवक घायल पड़ा था। जिसको एम्बुलेन्स से जिला अस्पताल भेज दिया गया। वहां से कानपुर हैलेट अस्पताल के लिए रिफर किया गया था।

पुलिस ने मोबाइल फोन से उसके परिजनों को घटना की जानकारी दी थी। शनिवार उसकी कानपुर में इलाज के दौरान मौत हो गई है। वही अचानक हुई इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

म्रतक के बड़े भाई बच्चा ने अज्ञात वाहन के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्यवाही करने की मांग की है। म्रतक के भाई ने बताया कि 22 जून 2022 को इसकी शादी हुई थी। इस घटना से परिजनों में कोहराम मच गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker