पुलिस लाइन की मेस में पानी वाली दाल देखकर भड़के एसपी,मेस इंचार्ज को सख्त हिदायत 

दिल्लीः उत्तर प्रदेश के मैंनपुरी में 15 अगस्त की शाम पुलिस लाइन की मेस को चेक करने पहुंचे एसपी कमलेश दीक्षित कच्ची रोटियां और पानी वाली दाल देखकर पारा चढ़ गया. मेस में बनाई जा रही दाल में पानी ज्यादा देख भड़क गए और मेस में खाना बनाने वाले कर्मचारीयों को हिदायत दे डाली. एसपी कमलेश दीक्षित ने कहा कि फिरोजाबाद का वीडियो देख कर भी समझ नहीं आ रहा? ये क्या है, दाल में दाल कम पानी ज्यादा दिखाई दे रहा है. रोटियां भी कच्ची दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं खाने में कमी को देखते हुए मेस इंचार्ज को जमकर फटकारा और कहा कि भविष्य में इस बात का ध्यान रखा जाए कि खाना ठीक हो.

बता दें कि कुछ दिन पहले फिरोजाबाद पुलिस लाइन की मेस में मिलने वाले खाने को लेकर एक सिपाही द्वारा खाने की थाली लेकर सड़क पर फूट-फूट कर रोने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. अब मैनपुरी में भी मेस के खाने को लेकर वीडियो वायरल हुआ है. पूरा मामला 15 अगस्त शाम का है जब अचानक पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित मैनपुरी पुलिस लाइन स्थित मेस मैं अचानक खाना देखने पहुंचे, जहां पर उन्होंने रोटियों का हाल देखा. रोटियां कच्ची थीं, वहीं दाल में दाल कम और पानी ज्यादा था. इस खाने को देखकर एसपी कमलेश दीक्षित मेस इंचार्ज पर भड़क गए और उन्होंने फटकार लगाते हुए कार्यवाही की बात तक कह डाली. हालांकि मेस इंचार्ज ने भविष्य में सही खाना देने की बात कही.

एसपी ने खाना बना रहे कर्मचारियों से भी बात की और खाना खा रहे पुलिस कर्मियों से भी बात की. जिस पर खाना खा रहे पुलिस कर्मचारियों ने भी खाना ठीक ना होने की बात कही. पुलिस अधीक्षक ने पुलिस लाइन प्रभारी प्रतिसार निरीक्षक अरुण कुमार को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि किसी को भी खराब खाना नहीं दिया जाएगा और अगर अगली शिकायत आई तो बड़ी कार्यवाही की जाएगी. हालांकि फिरोजाबाद में एक पुलिसकर्मी द्वारा पूर्व में खाने को लेकर हंगामा किया गया था, जिसके बाद इस तरीके की चेकिंग पुलिस अधीक्षक की ओर से की गई है. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद अब यह मामला फिर से सुर्खियों में आ गया है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker