यूपी के बाहुबली और गुजरात की जेल में बंद अतीक अहमद पर यूपी पुलिस का एक और शिकंजा

दिल्लीः बाहुबली और पूर्व सांसद अतीक अहमद से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. बाहुबली अतीक अहमद के खिलाफ पुलिस का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है. अतीक अहमद को अब रंगदारी के मुकदमे में आरोपी बनाने की कवायद तेज हो गई है और इसके लिए बी वारंट अहमदाबाद जेल भेजा गया है. बताया जा रहा है कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए अतीक अहमद का रिमांड बनाया जाएगा और इसके बाद पुलिस अतीक अहमद के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर सकेगी.

यहां बताना जरूरी है कि अतीक अहमद के बेटे अली को पूरामुफ्ती पुलिस आरोपी बना चुकी है. अतीक के साढ़ू इमरान भाई जीशान उर्फ जानू ने पूरामुफ्ती थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. बाहुबली अतीक अहमद, बेटे अली, फैसल, मैसर, असाद, आरिफ, अमन, इमरान उर्फ गुड्डू, गोली और एक अज्ञात के खिलाफ रंगदारी, जानलेवा हमले की धाराओं में मुकदमा दर्ज है.

इस मामले में अतीक अहमद और उसके बेटे अली को साजिश का आरोपी बनाया गया है. अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज मामले में आरोप है कि 26 जुलाई को जीशान मंदारी गांव के सामने प्लॉट देखने गया था. करीब पौने तीन बजे पिपरी निवासी फैसल अपने भाई मैसर और दस अन्य के साथ पहुंचा और दबंगों ने जीशान को प्लॉटिंग बंद करने की धमकी दी.

पुलिस लाइन की मेस में पानी वाली दाल देखकर भड़के एसपी,मेस इंचार्ज को सख्त हिदायत 

दबंगों ने बाहुबली अतीक अहमद का नाम लेकर प्लॉट छोड़ने की धमकी दी. यह भी कहा कि हमें कहा गया है कि प्लॉट के पास जीशान को देखते ही गोली मार दो. आरोपियों ने फायरिंग करते हुए सनसनी फैला दी और किसी तरह जीशान ने भागकर अपनी जान बचाई. बता दें कि हाल में ही अतीक अहमद की 24 करोड़ की संपत्ति कुर्क की गई है. फिलहाल, बाहुबली अतीक अहमद गुजरात के साबरमती जेल में बंद है, जबकि बेटा अली नैनी सेंट्रल जेल में बंद है.

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker