दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट, बच्चों में हुआ था विवाद, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में बच्चों के विवाद में दो पक्ष आमने-सामने आ गये। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। जिसमें एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गये। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसके बाद एक पक्ष ने मारपीट करने वालों के खिलाफ कोतवाली में शिकायत की।

जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए 1 व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया, बाद में उसे मुचलके पर छोड़ दिया गया। मामला एक कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सतोह का है। यहां के रहने वाले मुरारीलाल के पुत्र सिद्धांत उर्फ सिद्धू ने गांव के ही रहने वाले राम चरण के पुत्र साहिल से मोबाइल यह कहकर लिया था कि उसे अच्छे दाम में बेच देगा, मगर सिद्धांत उस मोबाइल को बेच नहीं सका, जिस पर साहिल ने उससे मोबाइल वापिस मांगा।

जिस पर सिद्धांत ने आनाकानी शुरू कर दी। इस बात को लेकर साहिल और सिद्धांत के बीच विवाद बढ़ गया, विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों के बीच हाथापाई हो गई। इस हाथापाई की जानकारी जब साहिल और सिद्धांत के परिजनों को हुई।

वह मौके पर पहुंचे और एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। अपने-अपने लड़कों को हद में रहने की बात कही, जिसके बाद साहिल के चाचा राजेंद्र सिंह पटेल और सिद्धांत के पिता मुरारी लाल के बीच विवाद हो गया, जिस पर दोनों पक्षों के लोग आ गये, जिनके बीच लाठी डंडों से मारपीट होने लगी, जिसका वीडियो वहां मौजूद ग्रामीणों ने बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

इस घटना में महिला सहित तीन लोग घायल हो गए जो एट कोतवाली में शिकायत लेकर पहुंचे, जिस पर एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रूप कृष्ण त्रिपाठी ने तहरीर लेते हुए राजेंद्र सिंह, धीरेंद्र बृजकिशोर उर्फ छोटे राजा के खिलाफ मामला दर्ज करते हुये एनसीआर की धाराओं में मामला पंजीकृत कर लिया और घायलों को मेडिकल के लिए भेज दिया, साथ ही राजेंद्र को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया, बाद में मुचलके पर छोड़ दिया गया।

इस मामले में एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रूप कृष्ण त्रिपाठी ने बताया कि मुरारी लाल के पुत्र और रामचरण के पुत्र के बीच मोबाइल के विवाद में यह झगड़ा हुआ था, और यह झगड़ा बड़ों में तब्दील हो गया था जिसमें तत्काल कार्यवाही की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker