पुलिस प्रशासन और गांव वालों ने निकाला कैंडल मार्च

बांदा,संवाददाता। सोमवार को कैंडल मार्च निकालकर नाव हादसे में मरने वालों को श्रद्धांजलि दी। पुलिस प्रशासन और ग्रमीणों ने कैंडल मार्च निकाला। लोगों की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। बांदा में 11 अगस्त को रक्षाबंधन के दिन यमुना नदी में नाव पलट गई थी।

उसमें 35 लोग सवार थे। बांदा के बबेरू के रहने वाले लोग रक्षाबंधन पर बहनें अपने भाइयों की कलाई पर राखी बांधने मायके जा रहीं थीं। कुछ भाई अपनी बहन के घर जा रहे थे। यमुना में नाव पलट गई। 15 लोग तैरकर बाहर निकल आए।

पुलिस वेरिफिकेशन में 5 लोग अपने घर पर मिले। राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ), राज्य आपदा मोचन बल (सीडीआरए) और पीएसी की एक यूनिट लगाकर नदी में डूबे हुए व्यक्तियों की तलाश शुरू कर दी थी। अब तक 13 लोगों के शव मिल चुके हैं और 2 लोगों की अभी भी तलाश की जा रही है।

एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्रा ने बताया, 11 अगस्त को नाव हादसे में मरने वाले लोगों की आत्मा की शांति के लिए मरका चैराहे से मरका घाट तक कैंडल मार्च निकाला गया। यमुना का जलस्तर लगातार बढ़ रहा है। जिसके कारण काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। हमारी एनडीआरएफ और गोताखोर लगातार नाव और 2 लोगों की तलाश में जुटी हुई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker