ग्रामीणों को तालाब में दिखा मगरमच्छ

उरई/जालौन,संवाददाता। कोंच तहसील के ग्राम ईगुई कला में एक तालाब में मगरमच्छ दिखने से हड़कम्प मच गया। ग्रामीणों ने वीडियो बनाकर सोशल वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। जिसके बाद वम विभाग की टीम गांव में पहुंची और बड़ी मशक्कत के बाद मगरमच्छ को पकड़ने में सफलता हासिल की।

कोंच तहसील के ग्राम ईगुई कला में एक बड़ा मगरमच्छ तालाब में ग्रामीणों को दिखाई दिया। मगरमच्छ को देखने के लिए ग्रामीण भारी संख्या में मौजूद हो गए। जिसके बाद ग्रामीणों ने मगरमच्छ की फोटो वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

ग्रामीणों ने गांव में मगरमच्छ आने की खबर प्रशासन व वन विभाग को कर दी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़ने के लिए जाल बिछाया लेकिन काफी मशक्कत के बाद यह मगरमच्छ पकड़ पाया। जिसके बाद नागरिकों ने राहत की सांस ली।

ईगुई कला के गांव में जिस तालाब में यह मगरमच्छ आ गया। वहां कुछ आवारा जानवर भी पानी पी रहे थे। हालांकि कोई भी जानवर इसकी चपेट में नहीं आया और सभी अन्ना जानवर भाग खड़े हुए। ग्रामीणों ने बताया कि यह मगरमच्छ दो दिन पहले भी गांव में तालाब के पास दिखा था लेकिन कुछ ही समय में गायब हो गया।

जिसके बाद वह काफी ढूंढने पर नहीं दिखाई दिया। यह मगरमच्छ शनिवार को सुबह दिखाई दिया। जिसके बाद मगरमच्छ आने की खबर गांव में आग की तरह फैल गई और भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker