प्रियांशी का लखनऊ व कैश का सैफई छात्रावास में चयन

बांदा,संवाददाता। पहली बार जिले से युवा हाकी खिलाड़ी प्रियांशी का खेल छात्रावास लखनऊ के लिए चयन किया गया है। इस पर खिलाड़ियों में खुशी जाहिर की है। उधर, युवा वर्ग से कैश शाह का सैफई के लिए चयन किया गया।

शहर के स्वराज कालोनी की रहने वाली मध्यम परिवार की 12 साल की प्रियांशी यादव ने गुल्ली डंडा से खेल शुरू किया। तीन साल से वह स्पोर्ट्स स्टेडियम में हाकी खेल रही है।

कोच शाहिदवली खान के अथक प्रयास व प्रियांशी की मेहनत रंग लाई। जनपद से पहली हाकी खिलाड़ी के रूप में उसका खेल छात्रावास लखनऊ के लिए चयन किया गया है।

प्रियांशी का कहना है कि वह हॉकी के क्षेत्र में बुंदेलखंड का प्रदेश व देश में नाम रोशन करना चाहती है। साथ ही उसने कोच की मेहनत का आभार जताया। उधर, बालक वर्ग में हॉकी खिलाड़ी कैश शाह का मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स कालेज सैफई के लिए चयन किया गया।

इधर, जनपद से पहली बार हाकी के लिए प्रियांशी का छात्रावास लखनऊ के लिए चयन होने पर खिलाड़ियों ने खुशी जाहिर की। दोनों चयनित खिलाड़ियों को सम्मानित किया।

कोच शाहिद वली, रईस अहमद, सीनियर खिलाड़ी अंकित, पलक धुरिया, शगुन मिश्रा, वासिफ जमा खां, प्रकाश साहू, नीलू द्विवेदी, सैयद अहमद, मगरबी आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker