महिला के साथ टप्पेबाजी,सवारी बनकर महिला ने पार कर दिए जेवर

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन के उरई में आटो में जा रही महिला के साथ सवारी बनकर बैठी महिला ने उसके पर्स में रखे जेवर पार कर दिए। महिला को बैग से जेवर गायब मिले तो उसे अपने साथ हुई टप्पेबाजी का पता चला। जिसके बाद महिला ने कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी।

इस घटना के बाद पुलिस टप्पेबाज महिला की तलाश कर रही है। उरई कोतवाली के मोहल्ला नया रामनगर अजनारी फाटक के पास रहने वाली प्रियंका देवी ने पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि वीरवार की दोपहर वह घर से कालपी बस स्टैंड ऑटो से जा रही थी।

तभी शहर के मौनी मंदिर के पास एक 25 वर्षीय महिला सवारी बनकर ऑटो में सवारी बनकर उसके बगल में बैठ गई। प्रियंका ने बताया कि रास्ते में उक्त महिला ने उसके बैग में रखे सोने की चार चूड़ी, दो झुमकी, दो तोड़ियां, एक कमर पेटी, दो पायल आदि पार कर दिया।

इसके बाद वह महिला अंबेडकर चैराहा स्थित एक माल के पास उतर गई। जब उसने अपना पर्स देखा तो उसमें जेवर गायब देख उसके होश उड़ गए।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर ऑटो ड्राइवर सहित कई लोगों से पूछताछ शुरु कर दी। उरई कोतवाल शिवकुमार सिंह का कहना है कि टप्पेबाजी की सूचना मिली है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker