ट्रक की टक्कर से युवक की मौत

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में सुबह के वक्त औरैया रोड पर तेज रफ्तार ट्रक ने एक युवक को टक्कर मार दी। जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे को देख ग्रामीणों ने औरैया-जालौन स्टेट हाईवे को जाम कर दिया।

जाम की सूचना मिलते ही जालौन एसडीएम के साथ स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची, जहां ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है।

मगर अभी तक ग्रामीणों द्वारा जाम नहीं खोला गया गया है, जिससे जालौन औरैया स्टेट हाईवे का आवागमन बाधित है। जिस युवक को टक्कर मारी गई, वह अग्निवीर की तैयारी के लिये सड़क किनारे दौड़ लगा रहा था। घटना कुठौंद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम हदरुख शेखपुर बुजुर्ग के पास की है।

यहां सुबह के वक्त जालौन औरैया स्टेट हाईवे पर हदरूख का रहने वाला हरि सिंह उर्फ गोलू (18) पुत्र राम प्रकाश सिंह अपने साथियों के साथ दौड़ लगा रहा था।

जब वह स्टेट हाईवे पर दौड़ लगा रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे एक ट्रक ने उसको टक्कर मार दी। हादसे में युवक सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। खून ज्यादा बह जाने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे को देख उसके साथ मौजूद साथियों ने ट्रक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन चालक मौके से ट्रक लेकर भाग गया। जिसकी सूचना उसके साथियों ने पुलिस तथा परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे और उन्होंने आक्रोशित होकर स्टेट हाईवे पर जाम लगा लिया, साथ ही ट्रक चालक को पकड़ने की मांग की। सुबह के वक्त जाम लगने से जालौन-औरैया स्टेट हाईवे पर आवागमन बाधित हो गया।

सूचना मिलते ही कुठौंद थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश द्विवेदी जालौन एसडीएम के साथ मौके पर पुलिस के साथ पहुंचे, जहां उन्होंने जाम लगाए ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया।

मगर ग्रामीण टक्कर मारने वाले चालक और ट्रक को पकड़ने की मांग करते रहे। उन्होंने जाम नहीं खोला। इस जाम के कारण जालौन औरैया स्टेट हाईवे पर यातायात प्रभावित है।

वही पुलिस तथा प्रशासन जाम खुलवाने का प्रयास कर रहे हैं। इस घटना के बाद पूरे घर में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों का कहना है कि गोलू सुबह के समय दौड़ लगाने के लिए जाता था, वह सेना की तैयारी कर रहा था।

वहीं कुठौंद थाना प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार द्विवेदी का कहना है कि जाम खुलवाने का प्रयास किया जा रहा है। परिजनों और ग्रामीणों की मांग है कि जब तक चालक को नहीं पकड़ा जाता और मुआवजे नहीं दिया जाता तब तक वह जाम नहीं खोलेंगे। फिलहाल पिछले 3 घंटे से जाम लगने से यातायात बाधित है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker