सदर विधायक ने आधा सैकड़ा महिलाओं को वितरित किये निःशुल्क सिलेण्डर

कुरारा-हमीरपुर। स्थानीय गेस्ट हाउस में इंडेन गैस एजेंसी द्वारा उज्ज्वला योजना के तहत आधा सैकड़ा महिलाओ को निशुल्क गैस सिलेंडर वितरण का कार्य सदर विधायक ने शुभारम्भ किया। वही कंपोजिट गैस सिलेंडर का पहला कनेक्शन भी किया गया है।

उज्ज्वला योजना के तहत समाज के गरीब लोगों को निःशुल्क गैस कनेक्शन देने का प्रावधान है। इसके तहत लाभार्थी महिलाओं को एक सिलेंडर, गैस चूल्हा, रेगुलेटर, पाइप आदि सामान निःशुल्क दिया जाता है।

आज गैस एजेंसी संचालक द्वारा कार्यक्रम का आयोजन कर पचास महिलाओं को सिलेंडर वितरण किया गया। उक्त अवसर पर मुख्य अतिथि व सदर विधायक हमीरपुर ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति से विकास की योजना की शुरुवात होती है।

ब्लाक प्रमुख आशीष पालीवाल ने कहा कि महिलाओ को चूल्हा में खाना बनाने के दौरान परेशान होने से सरकार द्वारा निःशुल्क गैस सिलेंडर दिया जा रहा है। जिससे आंखों की बीमारी से बच सके।

जिलाध्यक्ष ब्रजकिशोर गुप्ता ने केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी। तथा राष्ट्रपति चुनाव में पार्टी प्रत्याशी द्रौपदी मुर्मू की भारी बहुमत से जीत होने पर एक दूसरे को लड्डू खिलाकर हर्ष व्यक्त किया।

कार्यक्रम में मंडल अध्य्क्ष संजय गुप्ता, गोपालदास पालीवाल, हरनारायण सिंह, देवेंद्र सिंह चैहान, विनय कुमार मामा, धर्मंन्द्र सिंह, सतीश पालीवाल, महेंद्र सिंह कछवाह, आदि मौजूद रहे। वहीं एजेंसी संचालक धर्मेंद्र पालीवाल ने आगन्तुको का आभार व्यक्त किया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker