ट्रक और स्विफ्ट कार की हुई टक्कर,पिता-पुत्र की मौत, बेटी घायल

उरई/जालौन,संवाददाता। तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ट्रक में जा घुसी। हादसे में पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि बेटी घायल हो गई। पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

घायलों के इलाज के लिये झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। हादसा झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर पिरोना पुलिस चैकी के पास हुआ।

झांसी के रहने वाले अवध बिहारी शुक्ला अपने बेटे अमन और बेटी सोनल शुक्ला के साथ स्विफ्ट कार से झांसी से लखनऊ जा रहे थे।

जब इनकी कार नेशनल हाईवे स्थित पिरोना गांव के पास पहुंची। तभी बारिश के चलते कार का संतुलन बिगड़ गया। कार डिवाइडर से टकराती हुई दूसरी साइट चली गई।

इसी दौरान कानपुर की ओर से तेज रफ्तार ट्रक रही थी। ट्रक और कार की सामने से टक्कर हो गई। हादसे में अवध बिहारी, अमन और सोनल घायल हो गए।

वहां से गुजरने वाले राहगीरों ने पुलिस को बुलाया। मौके पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। एट टोल प्लाजा की एंबुलेंस की मदद से सभी को मेडिकल कॉलेज झांसी में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सकों ने अमन और अवध बिहारी को मृत घोषित कर दिया। जबकि सोनल की हालत नाजुक बनी हुई है। हादसे के बाद घंटों तक झांसी कानपुर नेशनल हाईवे का आवागमन बाधित हो गया। जहां पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों वाहनों को अलग निकालकर आवागन शुरू कराया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker