पुलिस कर्मी हनीट्रैप का शिकार, 75 हजार लुटे

बांदा,संवाददाता। सोशल मीडिया और फिर व्हाट्सएप पर वीडियो कॉलिंग कर युवाओं को हनीट्रैप में फंसाया जा रहा है। बुंदेलखंड में एक कांस्टेबल हनीट्रैप का शिकार हो गया।

वीडियो कॉल के माध्यम से सिपाही का अश्लील वीडियो बनाकर 75 हजार रुपये झटक लिए। सिपाही ने कोतवाली में केस दर्ज कराया है। एसपी ने पूरे प्रकरण की जांच के आदेश दिए हैं।

अभियोजन कार्यालय में तैनात सिपाही भानु प्रताप का कहना है कि 10 जुलाई को व्हाट्सएप में एक मैसेज आया। इसके बाद वीडियो कॉल आने लगी। इसमें एक लड़की कपड़े उतारकर गंदी हरकत करने लगी। कहा कि आप भी बाथरूम में जाकर वैसा करो जैसा मै कह रही हूूं।

मना करने पर रात में 9 बजे काल आई। उसने धमकी दी कि एक लाख रुपये मेरे खाते में डल दो नहीं तो मैं तुम्हें जेल भेजवा दूंगी। इस बीच 12 जुलाई को क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर नोएडा के नाम से फोन आया, जिसमें कहा कि एक महिला ने आपके खिलाफ छेड़खानी की शिकायत दर्ज कराई है।

उन्होंने यू ट्यूब चैनल से वीडियो डिलीट कराने को कहा। उनका नंबर भी उसी ने दिया। इसके बाद उन्होंने तीन वीडियो डिलीट करने के नाम पर 75 हजार रुपये ऑनलाइन अपने खाते में डलवा लिए।

सिपाही ने नगर कोतवाली में चार मोबाइल नंबरों के विरुद्ध धोखाधड़ी व जालसाजी की रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने कोतवाली पुलिस को जांच कर मामले का जल्द खुलासा करने के आदेश दिए है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker