युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर की आत्महत्या

बांदा,संवाददाता। जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में सोमवार की सुबह युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। मामला थाना क्षेत्र के बबेरू कस्बा के श्रंगार थोक का है। यहां का निवासी अमित चक्रवर्ती (28) ने अपने घर पर जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने देखा। घर के लोग आनन फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे।

यहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा था। कुछ ही देर बाद अमित की मौत हो गई। डॉक्टर ने परिजनों को बताया तो कोहराम मच गया। डॉक्टर ने ही इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर सीओ सत्य प्रकाश शर्मा व कोतवाल अरुण कुमार पाठक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

उन्होंने परिजनों से बात करके जानकारी ली। परिजन जहरीला पदार्थ खाने का कारण नहीं बता सके। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अमित की मां कलावती ने बताया कि घर में किसी भी प्रकार का झगड़ा नहीं हुआ। रात को शराब पीकर घर आया था।

कह रहा था कि मेरे 3000 हजार रुपए नहीं मिल रहे हैं। रात में गुमशुदा था। हो सकता है, इसी बात को लेकर इसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जैसे ही हालत बिगड़ने लगी तो हमको जानकारी हुई। इसके बाद इसे अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान मौत हो गई है।

पड़ोसियों ने बताया की अमित तीन भाई व दो बहन हैं। इसमें अमित चैथे नम्बर का था। फरवरी 2020 में इसकी शादी फतेहगंज में हुई थी। 2 महीने पहले एक बेटा भी हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker