खेत में मिला युवक का शव, तीन दिन पहले घर से गायब हुआ था

उरई/जलौन,संवाददाता। कोंच कोतवाली क्षेत्र के ग्राम में शुक्रवार की रात को एक युवक का शव मिला है। मृतक युवक की शिनाख्त भूरे कुशवाहा के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक कोंच कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नया पटेल नगर निवासी भूरे कुशवाहा का 24 वर्षीय पुत्र भानु कुशवाहा पुत्र भूरे 12 जुलाई को अचानक घर से गायब हो गया था। घर के लोगों ने युवक की काफी खोजबीन नगर में व रिश्तेदारों में की। लेकिन उसका पता नहीं लग सका।

जिसके बाद भानु कुशवाहा उर्फ भूरे के भाई जितेन्द्र कुशवाहा ने कोंच कोतवाली में 13 जुलाई को अपने भाई के गायब होने की सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने भी काफी खोजबीन की लेकिन भानु का पता नहीं लग पा रहा था। तभी शुक्रवार की रात करीब 7-8 बजे पुलिस ने एक अज्ञात युवक की लाश कोंच से कुछ दूरी पर बने गांव सिकरी में मिली।


जिसके बाद मृतक के भाई जितेन्द्र कुशवाहा को दी। जिस पर जितेन्द्र ने जैसे ही अपने भाई का शव देखा वह बिलख बिलख कर रोने लगा और घर वालों को सूचना दी। मृतक युवक का शव देख घर वाले दहाड़ कर रोने लगे। वहीं पुलिस ने मृतक भानु के शव को रात में ही पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक 24 वर्षीय युवक भानु कुशवाहा उर्फ भूरे मानसिक रूप से कमजोर बताया जा रहा है। उसकी मौत कैसे हुई, यह अभी भी रहस्य बना हुआ है। घर के लोगों की मानें तो उनकी किसी से दुश्मनी या रंजिश भी नहीं थी। अब मौत के कारणों का स्पष्ट पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker