सड़क हादसे में बाइक सवार की मौत, टक्कर, साथी की हालत गंभीर

बांदा,संवाददाता। पैलानी में तेज रफ्तार वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत हो गई। वहीं, साथ में जा रहे पड़ोसी की हालत गंभीर है। वाहन की टक्कर से बाइक गहरी खंती में जा गिरी। लोगों ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।


थाना क्षेत्र के निवाइच कालेश्वर के बीच बीती रात करीब 11 बजे तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक चला रहे किसान श्याम सुंदर यादव पुत्र बलदेव यादव 45 वर्ष निवासी नरौली थाना पैलानी की मौके पर मौत हो गई।

वहीं बाइक में बैठे नरौली गांव के पड़ोसी मित्र ज्ञान सिंह पुत्र कल्लू सिंह 27 वर्ष भी गंभीर घायल अवस्था में खंती में जा गिरा। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी। खपटिहाकला चैकी इंचार्ज ओम प्रकाश द्विवेदी को राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंचकर एंबुलेंस बुलाकर ट्रामा सेंटर भर्ती कराया जहां पर डाक्टरों ने श्याम सुंदर यादव को देखते ही मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने परिजनों को हादसे की सूचना दी। मृतक श्यामसुंदर तीन भाइयों में दूसरे नंबर का था। मृतक के चार लड़के भोला 9 वर्ष, जय हिंद 6 वर्ष, प्रांशु 4 वर्ष और बबुआ डेढ़ वर्ष हैं। वहीं, पत्नीभूरी देवी का रो रो कर बुरा हाल है।

मृतक श्याम सुंदर के बड़े भाई जगदीश यादव ने बताया कि छोटा भाई अपनी भतीजी प्रियंका की तबीयत खराब हो जाने को लेकर बांदा देखने गया था। वापस अपने गांव नरौली जा रहा था तभी निवाईच कालेश्वर के बीच अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे मौत हो गई।

थानाध्यक्ष पैलानी नंदराम प्रजापति ने बताया कि किसान अज्ञात वाहन की टक्कर से किसान की मौत हुई है। तहरीर के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker