तेज रफ्तार इस की टक्कर से बाईक सवार युवक की मौत

बांदा। तेज रफ्तार बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे में बाइक में पीछे बैठा युवक का साला व एक अन्य रिश्तेदार गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद बस को मौके पर छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने बस को अपने कब्जे में ले लिया। चालक की तलाश पुलिस कर रही है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार बबेरू कोतवाली क्षेत्र के बगेहटा गांव निवासी संतोष उर्फ कल्लू ;24द्ध पुत्र रामकुमार बुधवार को देर शाम बिसंडा थाना क्षेत्र के मझीवांसानी गांव निवासी अपने साले राजाभइया ;18द्ध पुत्र भैरम प्रसाद व मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ निवासी अपने बहनोई महेंद्र ;30द्ध पुत्र हरिश्चंद्र के साथ बाइक पर मुख्यालय से गांव लौट रहा था।

देहात कोतवाली क्षेत्र के ददरिया गांव के नजदीक बबेरू से यहां आ रही तेज रफ्तार प्राइवेट बस ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। तीनों बाइक सवार उछल कर दूर जा गिरे और गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद बस को मौके पर छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों ने तीनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

यहां उपचार शुरू होने से पहले ही संतोष की मौत हो गई। जबकि दोनों घायलों का उपचार जिला अस्पताल में किया गया। पुलिस ने पंचनामा भरने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मृतक के पिता ने बताया कि संतोष मुंबई में रहकर नौकरी करता था। एक माह पूर्व छोटी बहन की शादी में शामिल होने के लिए गांव लौटा था। बताया कि बहन की शादी की उधारी चुकाने के बाद तीनों एक ही बाइक पर गांव लौट रहे थेए तभी हादसा हो गया।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker