पिकप पलटने से 22 श्रद्धालु घायल, पूजा करने जा रहे थे झांसी

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन में झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर रफ्तार का कहर देखने को मिला। जहां श्रद्धालुओं से भरकर जा रही एक पिकअप अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई, जिसमें बैठे मासूम और महिलाओं सहित 22 श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे के बाद हाईवे पर हड़कंप मच गया।

घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं इस घटना के बाद झांसी कानपुर हाईवे कुछ देर के लिए बाधित हो गया। घटना जालौन के एट कोतवाली क्षेत्र के झांसी बॉर्डर की है।

बताया गया कि एट कस्बे के रहने वाले 22 लोग एक पिकप से झांसी जनपद के चिरगांव में बने मंदिर में पूजा पाठ करने के लिए झांसी की ओर जा रही थी, तभी पिकप झांसी जालौन बॉर्डर पर पहुंची और अचानक अनियंत्रित होकर हाईवे पर पलट गई, जिसमें महिला एवं मासूम सहित 22 लोग बुरी तरह घायल हो गए।

घटना के बाद चीख पुकार मच गई, हादसे को देख वहां से निकलने वाले राहगीर मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी।

सूचना मिलने पर जालौन की एट व झांसी जनपद की पूंछ थाना पुलिस मौके पर पहुंची। जहां पर घायलों को एंबुलेंस की मदद से नजदीकी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है। वहीं इस घटना के बाद कुछ देर के लिए झांसी कानपुर हाईवे का आवागमन बाधित हो गया।

जिसकी वजह से एक ही तरफ से मार्ग को खोला गया। बाद में पुलिस ने एट टोल की क्रेन बुलाकर पलटी हुई पिकअप को हाईवे से हटवा कर यातायात को बहाल कराया। वहीं घायलों के परिजनों ने बताया कि वह एट से चिरगांव थाना क्षेत्र के एक मंदिर पर पूजा के कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker