तीन तीन शव देखकर पचखुरा व इंगोहटा में मचा कोहराम

ब्लाक प्रमुख ने मृतक के परिजनों को दिए पच्चीस हजार

सपा प्रत्याशी रहे रामप्रकाश ने मृतको के परिजनों के पोंछे आंसू

भरुआ सुमेरपुर। बुधवार की शाम नेशनल हाईवे में इंगोहटा व मकरांव के मध्य हुए भीषण सड़क हादसे में सात मृतक सुमेरपुर थानाक्षेत्र के निवासी हैं. पोस्टमार्टम के बाद गुरुवार को जैसे ही शवों को गांव लाया गया तो परिजनों में कोहराम मच गया. भौनिया के पंचायत मित्र के भाई की मौत पर ब्लाक प्रमुख ने गांव जाकर परिजनों को पच्चीस हजार का चेक देकर हर संभव मदद का आश्वासन दिया.

वहीं सपा के विधानसभा प्रत्याशी रहे रामप्रकाश प्रजापति इंगोहटा व पचखुरा बुजुर्ग पहुंचकर मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी. बुधवार को हुई हृदय विदारक सड़क हादसे में आठ लोगों की मौत हुई थी. जिसमें सात लोग सुमेरपुर थाना क्षेत्र के निवासी हैं. मृतकों में तीन लोग एक ही परिवार के हैं.

पचखुरा बुजुर्ग निवासी श्यामबाबू प्रजापति अपनी पत्नी ममता, पुत्री दीपांजलि, पुत्र श्रेयांश एवं भतीजी रागिनी के साथ अपनी साली शीला प्रजापति की शादी में शिरकत करने मुस्करा थाना क्षेत्र के  इमिलिया गांव गया था. बरात विदा होने के उपरांत यह सभी लोग मौदहा से ऑटो में सवार होकर सुमेरपुर आ रहे थे. तभी हादसे का शिकार हो गए.

इस हादसे में श्यामबाबू, गीतांजलि, रागिनी की मौत हो गई. जबकि ममता गंभीर रूप से घायल हो गई. जिसका उपचार कानपुर में चल रहा है. श्रेयांश की हालत बिल्कुल ठीक है. गुरुवार को पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही शव को गांव लाया गया. परिजनों में कोहराम मच गया. श्यामबाबू पांच भाइयों में चौथे नंबर का था. इसके तीन पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं.

एक पुत्री पिता के साथ ही हादसे में जान गवां बैठी है. इनके अलावा इंगोहटा के तीन लोगों की जान हादसे में गई है. इनमें चालक के अलावा दो अन्य हैं. इंगोहटा में भी शवों के आने के बाद गांव में चीख-पुकार मच गई. इंगोहटा के चालक राजेश वर्मा के अलावा रजूलिया एवं पंचा की मौत हादसे में हुई थी.

यह सभी मौदहा से वापस गांव लौट रहे थे. इनके अलावा भौनिया के रोजगार सेवक बुद्धप्रकाश के भाई श्यामबाबू प्रजापति की भी हादसे में जान गई है. श्यामबाबू की मौत पर ब्लाक प्रमुख जयनरायन सिंह यादव सांत्वना देने पहुंचे और पच्चीस हजार की चेक देकर परिजनों को ढांढस बंधाया.

इसके अलावा सपा के विधानसभा प्रत्याशी रहे रामप्रकाश प्रजापति ने इंगोहटा, भौनिया एवं पचखुरा बुजुर्ग पहुंचकर परिजनों को ढांढस बताते हुए हर संभव मदद का आश्वासन दिया. वहीं सदर विधायक डा. मनोज प्रजापति बुधवार की शाम को ही मौदहा पहुंचे और मृतकों के परिजनों को अस्पताल में जाकर सभी घायलों की उपचार की जानकारी ली. इसके बाद उन्होंने सुबह पोस्टमार्टम हाउस में जाकर सभी मृतकों के परिजनों को सांत्वना दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker