ट्रैक्टर ट्राली में दबकर युवक की मौंत, परिजनो में मचा कोहराम

सरीला-हमीरपुर। जलालपुर थाना क्षेत्र के धौहल बंगरा रोड में चैराहे के पास झांकर लेकर जा रहा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराकर पलट गया। हादसे में दबकर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंचे ग्रामीण व पुलिस ने उसे एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया।

जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के मुताबिक भेड़ी डांडा गांव निवासी देवेंद्र (35) वर्ष पुत्र राघव प्रजापति गांव के प्रधान का ट्रैक्टर चलाता था। शुक्रवार दोहपह 12 बजे के करीब खंडौत गांव से बबूल के पेड़ो के झांखर लेकर धौहल स्थित मोरम के डंप में ले जा रहा था।

तभी ट्रेक्टर बंगरा गांव से एक किलोमीटर दूर छेड़ी बरखेड़ा चैराहा ही पहुंचा था कि ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर छेड़ीबेनी रोड की पुलिया से टकरा गया व ट्रैक्टर की ट्राली पलट गई। कूदने के चक्कर में नीचे चालक देवेन्द्र दब गया। मौके पर पहुचीं पुलिस देवेंद्र को अस्पताल लेकर पहुचीं जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक दो भाई थे, दोनों की शादी हो गई थी।

मृतक मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण चला रहा था। मृतक की विकलांग पत्नी दुर्गेश के अलावा एक वर्ष की लड़की अनुराधा को छोड़ गया है। घटना से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। उपनिरिक्षक वकील अहमद ने बताया कि घटना की सूचना परिजनों दी गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker