ट्रैक्टर ट्राली में दबकर किशोर की मौंत, परिजनो में मचा कोहराम

कुरारा-हमीरपुुर। कुुरारा थाना क्षेत्र के भौलीं ग्राम पंचायत के मजरा कुतुुपुर में शादी के लिए टेंट का सामान लेकर आये ट्रैक्टर ट्राली को वापस देने के लिए जाते समय गांव के बाहर टैªक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। ट्रैक्टर में बैठे किशोर की दब कर दर्दनाक मौत हो गई।

वही सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। क्षेत्र के भौलीं ग्राम पंचायत के मजरा कुुतुपुर में गाँव निवासी मोहन निषाद की पुत्री की मंगलवार को बारात आनी है। इसी की तैयारियों को लेकर गांव के ही रामफूल निषाद का ट्रैक्टर टेंट का सामान लेने सिकरोड़ी गाँव गया था।

ट्रैक्टर को गाँव का ही बौअन पुत्र देशराज चला रहा था। उसके साथ में मोहन का पुत्र मनीष 18 वर्ष व बौरा 15 वर्ष पुत्र छोटेराजा निवासी कोतुपुर सामान लेने सिकरोड़ी गांव दोपहर में गए थे। वहां से सामान लेकर गांव वापस लौट आए। तथा टेंट का सामान खाली करने के बाद ट्राली देने भौलीं गांव में प्रधान के घर जा रहे थे।

जैसे ही यह लोग गांव के बाहर पहुंचे तो टेक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। जिसमें दबकर बौरा की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। तथा चालक व मनीष घायल हो गए। घटना की जानकारी होते ही ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला तथा घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी।

उप निरीक्षक रामनिवास हमराह के साथ मौके पर पहुंचे तथा म्रतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। इस घटना से शादी का माहौल मातम में बदल गया। तथा कोहराम मच गया। म्रतक बौरा बोल नही पाता था तथा इशारे से अपनी बात कहता था। इसका पिता मजदूरी करता है। अचानक हुई इस घटना से गांव में शोक का माहौल बना हुआ है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker