बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के नीचे मिला शव, पुलिस हत्या की जता रही आशंका

उरई/जालौन,संवाददाता। जालौन कोतवाली क्षेत्र के छिरिया सलेमपुर के पास से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के समीप नाले में देर रात एक अधेड़ का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। शव के मिलने की सूचना पुलिस को मिली, स्थानीय कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची, जहां उन्होंने शव को बाहर निकालते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है, वहीं जो शव मिला है, उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही हैं।

मामला जालौन कोतवाली क्षेत्र के बंगरा रोड स्थित छिरिया सलेमपुर गांव के पास से निकले बुंदेलखंड एक्सप्रेस वे के पास का है। जहां निर्माणाधीन बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास बने एक नाले में अज्ञात शव पड़ा हुआ था, जिसके शरीर से दुर्गंध आ रही थी। इस बारे में तब जानकारी मिली, जब रात्रि के समय वहां से कुछ लोग निकल रहे थे और उन्होंने दुर्गंध आई जिसके बाद वह उसी तरफ गए, जहां शव नाले में पड़ा देख दहशत में आ गए, जिन्होंने तत्काल इस घटना की सूचना जालौन कोतवाली पुलिस को दी, सूचना मिलते ही कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां उन्होंने शव को बाहर निकाला। शव देखते ही उन्होंने उसकी शिनाख्त करनी शुरू कर दी, मगर उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही उसकी तस्वीर निकाल कर आसपास के इलाकों में भेज दी, जिससे उसके बारे में पता चल सके।

वही आशंका जताई जा रही है कि जिसका शव नाले में पड़ा मिला है, उसकी हत्या कर दी गई हो, जिसके बाद उसके शव को नाली में फेंक दिया हो। इस मामले में जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि सब 1 दिन पुराना लग रहा है जिसके शरीर पर चोटों के निशान नहीं दिख रहे हैं फिलहाल उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और उसकी शिनाख्त कराई जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो भी आयेगा उसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker