एसपी कार्यालय में महिला ने किया आत्मदाह का प्रयास

. कार्यालय में मौजूद पुलिस कर्मियों ने महिला को आत्मदाह से रोका

बांदा। एसपी कार्यालय में आज एक बार फिर हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला है। खुद को समाज सेवी कहने वाली एक महिला कुछ महिलाओं के साथ नारेबाजी करती हुई पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची और अपने ऊपर पेट्रोल छिड़कने लगी लेकिन ड्यूटी पर मौजूद पुलिस फोर्स ने यह कृत्य करते हुए उसे हिरासत में ले लिया।

तथाकथित समाजसेवी और उसके साथ आई महिलाओं ने पुलिस कार्यालय में ही तकरीबन 1 घंटे तक जमकर हंगामा किया। यह महिलाओं की भीड़ एक आरोपी के समर्थन में पुलिस पर दबाव बनाने के लिए आई थी।


जानकारी के अनुसार एसपी कार्यालय में खुद को समाज सेवी कहने वाली पैलानी थाना क्षेत्र निवासी उषा निषाद और उसकी सहयोगी महिलाओं ने एसपी कार्यालय में जमकर हंगामा किया।

तकरीबन एक दर्जन महिलाओं के साथ एसपी कार्यालय पहुंची ऊषा निषाद ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपने बैग से पेट्रोल का डिब्बा निकाल कर अपने ऊपर पेट्रोल उड़ेलना शुरु कर दिया।

यह देखकर पुलिस वालों के हाथ पांव फूल गए और पुलिस और महिला कांस्टेबल ने आनन.फानन में जाकर उषा निषाद से पेट्रोल का डिब्बा छीना और उस को हिरासत में ले लियाए हिरासत में होने के बावजूद भी इस तथाकथित समाजसेवी ने जमकर बवाल काटा और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करती रही।

आपको बता दें कि 1 दिन पूर्व शहर के रहने वाले आरटीआई एक्टिविस्ट आशीष सागर के खिलाफ महिलाओं से गाली गलौज और उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया गया है जिसको लेकर पुलिस पर दबाव बनाकर मुकदमा रद्द कराने के लिए यह महिलाएं पुलिस कार्यालय में पहुंची थी।

आशीष सागर दीक्षित पर इसके पहले भी कई मुकदमे दर्ज हैं और गिरफ्तार उषा निषाद इसके पूर्व भी सरकारी कार्यालयों में इस तरह के हाईवोल्टेज ड्रामे कर चुकी है और इस पर भी मुकदमे दर्ज हैं।

फिलहाल पुलिस ने ऊषा निषाद को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सीओ सिटी राकेश कुमार सिंह का कहना है कि आरोपी महिला के खिलाफ वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker