दिवंगत जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह की याद में बनाया जाये स्मृति द्वार

कई पार्टियों के नेताओं ने डीएम से की मांग

बांदा। जिला पंचायत के वार्ड संख्या 12 चंदवारा से निर्वाचित जिला पंचायत सदस्य स्वण् श्वेता सिंह गौर की याद में ग्राम पैलानी डेरा में मुख्य सड़क पर स्मृति द्वार बनाने की मांग क्षेत्र की जनता ने की है और कहा कि पैलानी डेरा में उनके नाम व फोटो सहित स्मृति द्वार का निर्माण कराने से उन्हें सच्ची श्रद्धांजलि होगी।

इस संबंध में जसपुरा क्षेत्र के किसान नेता पुष्पेंद्र सिंह चुनाले कुण् धनंजय सिंहए भाजपा नेता सूर्यभान सिंह चौहानए नीरज सिंह सहित दर्जनों लोगों ने यह मांग उठाते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष और जिलाधिकारी बांदा को पत्र भेजा है।


इनका कहना है कि वार्ड नंबर 12 की सदस्य रही श्रीमती श्वेता सिंह गौर की आकस्मिक मौत हो गईए जो इस क्षेत्र के लिए बहुत ही दुखद घटना है। इनके मिलनसार व मृदुभाषी स्वभाव को पूरा क्षेत्र जानता है और याद करता है।

किसान नेता पुष्पेंद्र सिंह चुनाले का कहना है कि पूरे क्षेत्र व जिले ने एक होनहार मिलनसार जनप्रतिनिधि खो दिया है। इस दुख को कम नहीं किया जा सकता हैए यह क्षेत्र की जनता व परिवार के लिए बहुत ही दुखद व अपूरणीय क्षति है।

अगर इनके फोटो के साथ पैलानी डेरा सड़क पर बांदा जिला पंचायत के द्वारा एक स्मृति द्वार का निर्माण करा दिया जाए तो बहुत ही अच्छा रहेगा।
इसी तरह किसान यूनियन के पूर्व जिला अध्यक्ष कुंवर धनंजय सिंह ने भी उनकी याद में स्मृति द्वार बनाने की मांग की है।

इनके अलावा क्षेत्र के वीरेंद्र सिंहए दिनेश सिंह गौतमए कमल सिंह एडवोकेटए जितेंद्र सिंहए अंकित सिंह चौहानए कुलदीप सिंह परिहार रामदास विश्वकर्माए अरविंद सिंह गौतमए मेंबर सिंहए श्रीमती उषा सिंह सिद्ध गोपाल सिंहए महेश भाई अरविंद यादवए पप्पू खानए अशोक सिंह चंदेलए अन्नू सिंहए श्रीमती प्रीति उर्फ बीना सिंह व करिश्मा सिंह ने भी पैलानी डेरा में स्मृति द्वार बनाने का समर्थन किया है।

बताते चलें कि भाजपा नेत्री और जिला पंचायत की सदस्य रहीं श्वेता सिंह गौर की संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी पर लटकी हुई लाश बरामद हुई थी। जिससे पुलिस ने उनके पति दीपक सिंह गौर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker