किशोरी को अगवा करने का प्रयास,पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े घटना को देना चाहते थे अंजाम

उरई/जालौन,संवाददाता। पता पूछने के बहाने दिनदहाड़े एक किशोरी को अगवा करने का प्रयास किया गया। मगर किशोरी बदमाशों के चंगुल से छूट कर ट्रैफिक पुलिस के पास जा पहुंची। जहां उसने पूरी घटना बताई। वही पुलिस को देख बदमाश मौके से भाग गए। इस घटना की जानकारी ट्रैफिक पुलिस ने कोतवाली पुलिस को दी।

जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट कर परिजनों को इस बारे में अवगत कराया। मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के उमरार खेड़ा का है। बताया गया है कि 8 वर्षीय किशोरी हेमलता रिश्तेदारी में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए अपनी मां के साथ उमरार खेड़ा आई हुई थी।

किशोरी घर के बाहर दुकान पर सामान लेने लेने गई थी। इसी दौरान एक कार में सवार दो बदमाश किशोरी को देखकर उससे एक पता पूछते है और पता पूछने के बहाने उसे एक कार में अगवा कर लेते हैं। जहां उसके हाथ पैर बांध और मुंह बंद कर देते हैं। जब वह अगवा करके ले जाते हैं।

तभी अपहरणकर्ता ट्रैफिक पुलिस को देख कर गाड़ी को एक तरफ खड़ा कर देते हैं। इसी दौरान किशोरी अपने हाथ पैर खोलकर अपहरणकर्ता की चंगुल से छूटकर वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के पास पहुंच जाती है। और पूरी घटना की जानकारी देती है। बच्ची को गायब देर अपहरणकर्ता मौके से भाग जाते हैं।

बच्ची के अपहरण की जानकारी तत्काल उसके परिजनों और उरई कोतवाली पुलिस को दी सूचना मिलते ही उरई कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तथा मामले की जांच में जुट गई। अपहृत होने से किशोरी हेमलता ने बताया कि जिस कार से उसे अगवा करने का प्रयास किया गया वह लाल कलर की थी और उसमें 2 लोग सवार थे, उन्हें पहले कभी नहीं देखा था।

वहीं इस मामले में उरई कोतवाल शिव कुमार राठौर का कहना है कि चारों तरफ से नाकाबंदी कर दी गई है और उस कार का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं की कार से अपहरण करने वाले कौन हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker