कम वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे हैं केलरगंज के बाशिंदे

उरई/जलौन,संवाददाता। कोंच कस्बे के वार्ड नंबर 15 मोहल्ला तिलकनगर के केलरगंज के बाशिंदे बिजली की लो वोल्टेज की समस्या से जूझ रहे हैं। भीषण गर्मी में बिजली की समस्या से परेशान होकर बाशिंदों ने एसडीएम को ज्ञापन देकर निदान की मांग की है। जिले में गर्मी का कहर जारी है।

44 डिग्री सेल्सियस तापमान ने लोगों को हलकान कर रखा हैं। कस्बे के तिलकनगर मोहल्ले के केलरगंज इलाके के बाशिंदों को हर साल गर्मी के मौसम में लो वोल्टेज की समस्या से रूबरू होना पड़ता हैं।

इसके कारण पानी की समस्या तो हो ही रही है, चल रहीं परीक्षाओं में बच्चों की पढ़ाई भी बाधित हो रही हैं। इस विकट समस्या को लेकर वार्ड सभासद विशाल गिरवासिया, संस्कृति, करुणानिधि शुक्ला, ऋचा अग्रवाल, दीपक अग्रवाल आदि ने एसडीएम राजेश सिंह को ज्ञापन देकर समस्या का समाधान कराने की मांग की है। एसडीएम ने बिजली विभाग के अधिकारियों से वार्ता कर समस्या के समाधान का भरोसा दिया है।


लो वोल्टेज की समस्या को लेकर एसडीओ कोंच अनिरुद्ध कुमार मौर्या का कहना है कि नया ट्रांसफार्मर उसी इलाके में रखने से लो वोल्टेज की समस्या का समाधान हो सकेगा। इसके लिए वह अवर अभियंता के साथ मिलकर देखेंगे कि बस्ती के भीतर किस तरह से एचटी लाइन पहुंच पाएगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker