हमीरपुर में डकैती की वारदात

हमीरपुर। भरुआ सुमेरपुर थाने की इंगोहटा गांव में शुक्रवार और शनिवार की रात बदमाशों ने एक घर में घुसकर डकैती डाली। विरोध करने पर पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

दहशत पैदा करने के लिए बदमाशों ने असलहों से जमकर फायरिंग की। सभी बदमाश घर में रखे दो लाख की नगदं और करीब पांच लाख के जेवरात लेकर फरार हो गए लेकिक गृहस्वामी मुकेश ने एक बदमाश को दबोच लिया।

घटना की जानकारी पर पहुंचे ग्रामीणों ने बदमाश की जनकर धुनाई की, सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर घायलों का इलाज शुरू कराया।

इंगोहटा निवासी मुकेश वर्मा रात में अपने परिवार के साथ सो रहे थे, आधी रात के बाद बदमाश घर में घुसे तो परिवार की नींद खुल गयी। मुकेश और उनके पिता परदेसीलाल ने एक बदमाश को दबोच लिया।

इस पर दूसरे बदमाशों ने पिता-पुत्र पर धारदार हथियारों से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद भी बदमाश को न छोड़ने पर साथियों दहशत फैलाने के लिए असलहों से फायरिंग भी की।

मुकेश ने बताया कि बदमाशों की संख्या चार से पांच के बीच थी, पकड़े गए बदमाश को उन लोगों ने नहीं छोड़ा तो बाकी साथी घर में रखी नगदी और जेवरात लूटकर भाग गए।

पुलिस दबोचे गए बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है, साथ ही अन्य बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस टीमें दबिशें दे रही हैं।

थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि एक बदमाश को पकड़ा गया है, उसने पूछताछ में साथियों के नाम बताए हैं। उन्होंने कहा कि अन्य बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। दावा किया कि सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर शीघ्र ही लूटी गई रकम व जेवरात बरामद किए जाएंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker