बाइक सवार युवकों की मौत

जहां पर डॉ. रोहित सोनकर ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। हरनारायण के बहन बहनोई ने बताया कि घर से खाना खाकर दोनों गांव जा रहे थे।

महोबा: कानपुर-सागर हाईवे पर बुधवार को पलका मोड़ के पास दो बाइक सवार युवकों को डंपर ने टक्कर मार दी। दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

मौके पर पहुंची पुलिस शव को लेकर जिला अस्पताल पहुंची। दुर्घटना के बाद डंपर लेकर चालक भाग निकला। स्वजन ने डंपर चालक के खिलाफ कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

थाना श्रीगनर के ग्राम सिजहरी निवासी 25 वर्षीय हरनारायण राजपूत पुत्र रामपाल अपने साथी 22 वर्षीय नरेंद्र यादव पुत्र काकू के साथ बुधवार को महोबा मंडी मजदूरी के लिए आए थे।

यहां पर काम नहीं मिला तो दोनों रैपुरा मंडी चले गए थे। वहां के बाद शाम को हरनारायण अपने दोस्त को लेकर मुख्यालय के मोहल्ला भटीपुरा निवासी अपने बहनोई जीतेंद्र बहन आरती के यहां चले गए थे। यहां दोनों खाना खाने के बाद करीब साढ़े चार बजे दोनों बाइक से सिजहरी गांव के लिए निकल गए।

अभी दोनों महोबा कोतवाली क्षेत्र के पलका गांव के पास ही पहुंचे थे कि डंपर ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। राहगीरों ने डंपर को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वह भाग जाने में कामयाब रहा।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने दोनों शव को महोबा अस्पताल पहुंचाया।

जहां पर डॉ. रोहित सोनकर ने चिकित्सीय परीक्षण के बाद दोनों को मृत घोषित कर दिया। हरनारायण के बहन बहनोई ने बताया कि घर से खाना खाकर दोनों गांव जा रहे थे।

पुलिस ने फोन पर सूचना दी कि हाईवे में हुए हादसे में दोनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हरनारायण के दो पुत्र एक पुत्री है। बहन बहनोई का रो रोकर बुरा हाल है। बहनोई जिला अस्पताल में गश खाकर गिर गए।

डाक्टर ने उसका उपचार किया। कोतवाली प्रभारी बलराम सिंह ने बताया कि घटना पलका गांव के पास हुई थी। दोनों शव जिला अस्पताल में सुरक्षित रखवाए गए हैं। गुरुवार को पोस्टमार्टम होगा। चालक के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker