दिल्ली-हावड़ा रूट पर मालगाड़ी डिरेलमेंट के कारण छह राजधानी उरई होकर निकाली गईं

उरई/जालौन,संवाददाता। उत्तर मध्य रेलवे प्रयागराज मंडल के कानपुर टूंडला खंड के अंबियापुरक रूरा स्टेशन के बीच खाली मालगाड़ी के दो दर्जन वैगन रेलवे ट्रैक से उतर गए। जिसकी वजह से यह रूट बाधित हो गया। राजधानी जैसी ट्रेनों को डायवर्ट कर कानपुर झांसी सेक्शन से गुजारा गया।

भुवनेश्वर नई दिल्ली 02823 भुवनेश्वर राजधानी एक्सप्रेस, हावड़ा नई दिल्ली 02301 हावड़ा राजधानी एक्सप्रेस, 02423 डिब्रूगढ़ नई दिल्ली डिब्रूगढ़ राजधानी एक्सप्रेस, सियालदह नई दिल्ली 02313 सियालदह राजधानी एक्सप्रेस, सियालदह बीकानेर 02287 एक्सप्रेस, रांची नई दिल्ली 02453 रांची राजधानी एक्सप्रेस को उरई होते हुए निकाला गया।

स्टेशन अधीक्षक एसके खरे ने बताया कि डिरेलमेंट के कारण राजधानी ट्रेनों को उरई स्टेशन से गुजारा गया। यह ट्रेनें कानपुर, उरई, झांसी, आगरा, पलवल के रास्ते दिल्ली को जाएंगी। उन्होंने बताया कि इस रूट की नियमित ट्रेनों पर डिरेलमेंट का असर नहीं पड़ा। सभी ट्रेनें अपने गंतव्य की ओर रवाना की गई।

उन्होंने बताया कि रेलवे प्रशासन ने हेल्पलाइन नंबर भी जारी कर दिए हैं। डिब्रूगढ़ नई दिल्ली राजधानी एक्सप्रेस के बी 4 कोच में सवार शुभेंद्र कुमार ने बताया कि वह फौज में नौकरी करते हैं। दिल्ली के बाद उन्हें पंजाब के लिए दूसरी ट्रेन पकडनी है। यह ट्रेनें लेट हो रही है। चिंता हो रही है कि कैसे दूसरी ट्रेन पकड़ेंगे और कैसे समय पर ड्यूटी ज्वाइन करेंगे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker