विभिन्न राजनैतिक दलों ने राज्यपाल/मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन

एसिड अटैक करने वाले अपराधियों को कडी से कडी सजा दिलाने की मांग
उरई। कस्वा कोंच में मोहल्ला लाजपत नगर निवासी युवती के ऊपर दिन दहाडे भरे बाजार में कुछ अराजक तत्वों ने एसिड अटैक किया। जिसके वाद से लडकी की हालत गंभीर बनी हुई है।

हालत नाजुक देख उसे रिफर कर दिया गया है। लगभग चार दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है।

अपराधी अभी भी पकड से दूर है जिसकों लेकर राजनैतिक दलों एवं तमाम संगठनों ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौपते हुए अपराधियों को संबोधित ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौपते हुए अपराधियों को शीघ्र पकडकर कडी कार्यवाही की मांग की है साथ ही कहा कि यदि अपराधियों को जल्द नहीं पकडा गया तो सभी दल आंदोलन करने को बाध्य होगे।


राष्ट्रीय फूले ब्रिगेड शहर कांग्रेस कमेटी तथा समाजवादी पार्टी आदि कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल, मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजते हुए बताया कि कोंच कस्वे में दुकान पर बैठी एक बेटी के ऊपर कुछ आसामाजिक तत्वों ने एसिड फेंककर बुरी तरह जख्मी कर दिया है।

जिसके कारण उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रिफर कर दिया है। शासन तथा प्रशासन के ढूलमुल रवैये के चलते अपराधी अभी भी पकड से दूर है।

उन्होनें कहा कि भाजपा सरकार द्वारा एक ओर महिला सुरक्षा का ढिंढोरा पीटा जा रहा है तो वहीं पर महिलाओं पर दिनो दिन अत्याचार बढ रहा है। जिस पर सरकार द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

उन्होनें मांग की है कि बढ रही अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाया जायें। यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कमेटी आन्दोलन करने को बाध्य होगी।

इस मौके पर राजीव नारायण मिश्रा, श्याम सुन्दर, अरविन्द सेंगर, रिहान सिददकी, सतीश, संजीव, राकेश, अशोक, सुरेन्द्र, चन्द्रशेखर, उमाशंकर आदि लोग मौजूद रहें।

सपाईयों ने भी अपराधियों पर कडी कार्यवाही करने की मांग की। इस मौके पर नवाव सिंह यादव, महेन्द्र कठेरिया, जमाल उददीन, वेदप्रकाश, प्रदीप कुमार, प्रदीप खरे, अनूप बाल्मीकि, विनोद, देवेन्द्र, माजिद, नेतराम, जगदीश प्रसाद, सलीम अहमद, महेश विश्वकर्मा, जयवीर सिंह, गुड्डू, माडवी निरंजन आदि लोग उपस्थित रहें।

वहीं पर राष्ट्रीय फूले ब्रिगेड कोंच निवासी बेटी पर दिन दहाडे तेजाब फेकने की घोर निन्दा की। उन्हेानें कहा कि जनपद सहित प्रदेश में अपराधियों में प्रशासन व कानून का कोई डर नहीं है।

जिससे प्रदेश में बहन बेटियां भय के माहौल में जी रही है। उन्होनें मांग की है कि उक्त मामले को गंभीरता से संज्ञान में लेते हुए अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जायें और उन्हे कडी से कडी सजा दिलाई जायें जिससे दोबारा ऐसी अनहोनी घटना ना हो सके।

इस मौके पर विवेक सैनी, रोहित कुमार, मोहित, श्याम, अंशुमन, प्रमोद, मयंक, सुरेश, नितिन, राघवेन्द्र, मंटू सहित तमाम लोग मौजूद रहें।  

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker