आत्महत्या के लिये उकसाने की चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई

हमीरपुर।राठ क्षेत्र मे बाइक के फाइनेंस की क़िस्त का भुगतान समय से न करने को लेकर बाइक एजेंसी संचालक व उसके कर्मचारियों द्वारा की गयी मारपीट से आहत हो विगत दो दिन पूर्व एक युवक ने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।

जिसकी झांसी में इलाज के दौरान मौत हो जाने पर आज पीड़ित के पिता ने बाइक एजेंसी संचालक दो भाइयों सहित चार के खिलाफ राठ कोतवाली में तहरीर दी है।

नगर के मुहाल सिकन्दरपुरा निवासी मोहरसिंह यादव पुत्र स्व0 श्रीपत ने बताया कि विगत दो दिन पूर्व उसके पुत्र लखन यादव को फोन कर हौंडा एजेंसी संचालक पप्पू गुप्ता ने अपनी एजेंसी में बुलाया।

जहाँ उसकी बाइक फाइनेंस की क़िस्त देरी से चुकाने को लेकर पप्पू गुप्ता ने अपने भाई मनोज गुप्ता,फाइनेंसर शिवम आर्य पुत्र जगदीश व कृष्णकांत आर्य के साथ मिलकर उसके साथ गाली गलौज की और उससे कहा कि जब गाड़ी की क़िस्त नहीं अदा कर सकते तो आत्महत्या कर लो।

जिससे आहत होकर लखन ने घर आकर फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया।जिसे परिजनों ने देख लिया और फंदे से उताकर इलाज के लिए सीएचसी राठ में भर्ती कराया।

जहां चिकित्सक ने उसकी गम्भीर हालत को देखते हुये उसे झांसी रिफर कर दिया।जहां कल सुबह उसने दम तोड़ दिया।

जिसपर मृतक के पिता ने उक्त चारों लोगों के खिलाफ घटना की लिखित शिकायत की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक राजेशचंद्र त्रिपाठी ने बताया कि उन्होंने उक्त मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker