पूर्व केंद्रीय मंत्री ने संगठनात्मक तैयारियों की समीक्षा की, कृषि विश्वविद्यालय भी पहुंचे

बांदा। केंद्रीय कृषि मंत्री, प्रभारी उत्तर प्रदेश राधा मोहन सिंह ने सोमवार को बांदा पहुंचकर सर्किट हाउस में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ आगामी विधानसभा चुनाव से पूर्व संगठन के आगामी कार्यक्रमों की तैयारियों की समीक्षा की।

उत्तर प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह शनिवार को चित्रकूट में किसान मोर्चा सम्मेलन में भाग लेने के बाद सोमवार को फतेहपुर जाते समय बांदा में रुके।

यहां के सर्किट हाउस में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ विधानसभा चुनाव के पहले बूथ सम्मेलन, पन्ना प्रमुख और बूथों की स्थापना जैसे कार्यक्रमों की समीक्षा की।

इस मौके पर उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों से कहा कि आगामी 17 सितम्बर को प्रधानमंत्री की जयंती के साथ ही विधानसभा चुनाव के तैयारियों के कार्यक्रमों के लिए अभी से कमर कस लें।

इस मौके पर सभी मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष रामकेश निषाद, क्षेत्रीय महामंत्री कानपुर बुंदेलखंड संत विलास शिवहरे, बांदा चित्रकूट सांसद आरके सिंह पटेल, सदर विधायक द्विवेदी, भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रीय परिषद के सदस्य संतोष कुमार गुप्त, जिला पंचायत के पूर्व अध्यक्ष जगराम सिंह, जिला महामंत्री संजय सिंह, कल्लू राजपुत सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहें।

भारत सरकार के पूर्व केन्द्रीय मंत्री कृषि एवं किसान कल्याण मंत्रालय भारतसरकार राधा मोहन सिंह आज बांदा कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय बांदा पहुंचे।

विश्वविद्यालय के कुलपति डा. यू.एस. गौतम ने विश्वविद्यालय मे चल रही विभिन्न महात्वाकांक्षी परियोजनाओं के बारे में विस्तार से जानकारी दी।

कुलपति द्वारा विभिन्न परियोजनाओं एवं कार्यक्रम के माध्यम से बुन्देलखण्ड परिक्षेेत्र के कृषि एवं कृषकों के दशा एवं दिशा बदलने के प्रयासों के बारे मे विस्तार से चर्चा की।

पूर्वमंत्री द्वारा विश्वविद्यालय के विभिन्न गतिविधियों और उससे होने वाले तकनिकी विकास एवं प्रसार के लिये विश्वविद्यालय के कुलपति के नेतृत्व एवं वैज्ञानिको के कार्यों को सराहा है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker