डबल इंजन की सरकार हर मोर्चे पर फेल, यूपी हुआ और बदहाल : का. रमेश सिंह सेंगर

बांदा। मोदी- योगी की डबल इंजन सरकार में यूपी हर स्तर पर बर्बादी की तरफ बढ़ा है। योगी राज महिला हिंसा, चरम बेरोजगारी, दलित उत्पीड़न, मुठभेड़ हत्या, लोकतंत्र के दमन में पूरे देश में अव्वल है इसलिए ‘एका बनाओ-भाजपा हटाओ- प्रदेश बचाओ’ अभियान के तहत आगामी उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में भाजपा सरकार को सत्ता से बाहर करने के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को संघर्ष तेज करना होगा।

यह बात आज भाकपा (माले) के बुन्देलखण्ड प्रभारी और पार्टी की राज्य स्टेंडिंग कमेटी के सदस्य का. रमेश सिंह सेंगर ने बांदा में चिल्ला रोड स्थित कार्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कही।

उन्होंने कहा कि वर्तमान चुनौतियों का मुकाबला करने और अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए पार्टी ने आगामी 4-6 अक्टूबर को सीतापुर के हरगांव में राज्य सम्मेलन का आयोजन किया है जिसे पूरी ताकत से जुटकर सफल बनाना है।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार न केवल देश के संसाधनों की नीलामी कर रही है अपितु कृषि क्षेत्र को भी कारपोरेट के हाथों सौंपने को कमर कस लिया है इसलिए संयुक्त किसान मोर्चा के आवाहन पर 27 सितम्बर को भारत बन्द को सफल बनाना है।

उन्होंने कहा कि छात्र-युवा शिक्षा व रोजगार के लिए सड़कों पर उतर रहें हैं, सरकार उनसे लाठी से बातें कर रही है। संविदा कर्मी, स्कीम वर्कर्स, ठेका मजदूर न्यूनतम मजदूरी व रोजगार सुरक्षा के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

योगी सरकार पांच किलो अनाज बांटने का ढिंढोरा पीट कर गरीबों का अपमान कर रही है। योगी सरकार लोकतंत्र की आवाज उठाने वालोें पर फर्जी मुकदमा कर जेल भेज रही है।

भाकपा (माले) तमाम लोकतांत्रिक शक्तियों व आंदोलनों से मजबूत एकता बनायेगी तथा आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा के ताबूत में कील ठोकेगी।

बैठक को सम्बोधित करते हुए मजदूर नेता का. राम प्रवेश यादव ने कहा कि प्रदेश में रोजगार देने की लफ्फाजी करने वाले मुख्यमंत्री योगी के राज में बांदा समेत पूरे बुन्देलखण्ड की जनता बेकारी का अभाव झेल रही है।

इसलिए बांदा की जनता आगामी चुनाव में झूठ और लूट की राजनीति को सत्ता से बाहर करने का इन्तजार कर रही है।

बैठक में निर्माण मजदूर यूनियन के अध्यक्ष का. राजबहादुर वर्मा, राममिलन प्रजापति, वंशराज सिंह, जन्नत प्रसाद, रामनरेश, प्रसाद, रामबाबू, चन्द्र भवन वर्मा, जियालाल, चुन्नू पैकर आदि लोग मौजूद रहें।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker