छात्र से मोबाइल लूटने वाला लुटेरा गिरफ्तार

बांदा । शहर के व्यस्ततम इलाके में दिन-दहाड़े कोचिंग से पढ़ कर घर जा रहे एक छात्र से बदमाश में दिनदहाड़े तमंचा लगाकर मोबाइल फोन छीन लिया और मौके से फरार हो गया। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके कब्जे से मोबाइल भी बरामद किया है।

घटना शहर कोतवाली अंतर्गत डीएवी कॉलेज के पास अवस्थी पार्क के सामने चार दिन पहले हुई थी। भुक्तभोगी कुलदीप कुमार पुत्र केशव प्रसाद निवासी ग्राम बड़ोखर खुर्द थाना कोतवाली ने बताया कि वह 07 सितम्बर को कोचिंग से छूटकर डीएवी कॉलेज के सामने से बीएसएनल ऑफिस मर्दाननाका की तरफ आ रहा था।

साथ में मेरा दोस्त रविंद्र कुमार यादव पुत्र आसाराम यादव निवासी ग्राम बड़ोखर खुर्द भी अपनी साइकिल से मेरे साथ में था। जैसे ही हम दोनों अवस्थी पार्क के सामने पहुंचे और वहीं पर खड़े होकर आपस में दोनों लोग बात कर रहे थे।

इस बीच मैं अपने मोबाइल से बात करने लगा तभी अचानक एक व्यक्ति बिना नंबर के मोटर साइकिल पर सवार होकर जिला परिषद की ओर से आया और मेरे सीने पर तमंचा अड़ा दिया और जबरदस्ती मेरा मोबाइल तथा पर्स छीन लिया।

पर्स में एक हजार रुपये तथा आधार की कॉपी थी। मोबाइल छीनने के बाद उसने धमकी दी कि अगर चिल्लाने की कोशिश की तो जान से मार देंगे। इतना कहकर वह डीएवी कॉलेज के सामने वाली कुलिया की ओर से बाइक में सवार होकर चला गया।

मैं और मेरे दोस्त ने उसकी बाइक पहचान ली और उसके जाने के बाद मौके पर काफी लोग आ गए और उन्होंने बताया कि लुटेरा कल्लू उफ आशिक पुत्र इशरत निवासी हरदौल तलैया मर्दानन का है यह लुटेरा है।

घटना से हम डरे हुए थे घर आकर घटना की जानकारी दी उसके बाद पुलिस को जानकारी दी गई। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि शुक्रवार की रात लगभग 08 बजे नगर पालिका परिषद के पास इस घटना के आरोपी को सब इंस्पेक्टर रमाकांत शुक्ला चौकी इंचार्ज मर्दननाका ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के पास से लूट में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल, 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस और लूटा गया मोबाइल बरामद हुआ।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker