युवती ने बेतवा नदी के पुल से छलांग लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास

हमीरपुर(आरएनएस)।:मंगलवार को मानसिक तनाव के चलते एक युवती ने बेतवा नदी के पुल से छलांग लगा कर आत्महत्या का प्रयास किया है!मछुआरों की मदद से युवती को नदी से निकाल कर अस्पताल मे भर्ती कराया गया है!


प्राप्त जानकारी के अनुसार सुमेरपुर कस्बा के चांद थोक निवासी कृष्ण दत्त यादव की पुत्री  शिवानी (25) सुबह लगभग 10:00 बजे स्कूटी से मुख्यालय किसी कार्यवश आई!

जहां मानसिक तनाव के चलते युवती शिवानी ने बेतवा नदी के पुल मे बनी कोठी नंबर छह पर अपनी स्कूटी up 91P 3265 खड़ी कर पुल से छलांग लगा कर आत्महत्या करने का प्रयास किया  है!

गनीमत यह रही कि  पुल के समीप नदी में मछली का शिकार कर रहे मछुआरे नीरज निषाद, गोताखोर उदयभान एवं लोहा सिंह की मदद  से युवती को नदी से बाहर निकाला गया!

राहगीरों द्वारा सदर कोतवाली पुलिस को सूचित किया गया!मौके पर पहुंचे सदर कोतवाली एसआई गौरव चौबे ने युवती को सदर अस्पताल में भर्ती कराया!

अस्पताल में घायल युवती ने बताया कि स्नातक होने के बाद भी नौकरी न मिलने से परेशान व हताश थी, इसलिए उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया  था!

सदर कोतवाली पुलिस द्वारा युवती के परिजनों को घटना की जानकारी दी घटना की सूचना मिलते ही आनन-फानन में परिजन अस्पताल पहुंचे जहां घायल युवती का चिकित्सक द्वारा उपचार करने के पश्चात युवती को उसके पिता कृष्ण दत्त यादव जोकि पुलिस के सेवानिवृत्त कर्मी है उनको सौंप दिया गया है!

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker