सरकारी सार्वजनिक सड़क को जोत कर दबंग ने बना लिया खेत

– ग्रामीण आज ज़िला मुख्यालय आकर ,जिलाधिकारी को दिए कार्यवाही का पत्र।

07 सितंबर,बाँदा। सरकारी गांव समाज की सड़क को गांव के दबंग ने जोत लिया है। आज ज़िला मुख्यालय आकर एक दर्जन ग्रामीणों ने डीएम व एसपी कार्यवाही की मांग की हैं।

ग्रामीणों ने प्रशासन से गुहार करते हुए कहा कि बचा लो सरकार गांव समाज की सरकारी भूमि पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है। आम रस्ता बंद कर दिया गया है। जनपद बाँदा का पूरा मामला थाना कोतवाली  नरैनी के अकेलवा गांव का है बताया जा रहा है।

आज मंगलवार को गांव के एक दर्जन ग्रामीणों ने जिलाधिकारी बांदा एवं पुलिस अधीक्षक बांदा को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि गांव के ही दबंग व्यक्ति रामविशाल पुत्र राम देव सिद्ध गोपाल पुत्र रामदेव के द्वारा अकेलवा मुख्य सड़क से भवानीपुर को जाने वाली आम रास्ता को जोतकर खेत में मिला लिया गया है।

इससे आने-जाने का रास्ता अवरुद्ध हो गया है। हम ग्राम वासियों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है। दबंग व्यक्ति कहता है कि हमारा खेत है जबकि क्षेत्रीय लेखपाल भैयालाल के द्वारा बीते 19 मार्च 2021 को मौके में जाकर पैदाइश की गई थी।

लेखपाल ने बताया कि उक्त रास्ता सरकारी जमीन पर है वह खेत नहीं है। ग्रामीणों ने प्रार्थना पत्र देते हुए उच्च अधिकारियों से कार्यवाही की मांग की हैं। क्षेत्र के लोगों ने कहा कि  आमजन का रास्ता खुलवा कर उक्त दबंग व्यक्ति के खिलाफ जांच की जाए।

आज मांग प्रार्थना पत्र देने वालों में से सोनपाल,हमीरा, बनवारी, रामदास,गोविंद कुमार, कुल्लू राम रूप जफर, महेश,लालाराम राम, भरोसी,रामू भैया बाबू कोरी, शिवनारायण विश्वकर्मा, मनीराम सहित दो दर्जन ग्रामीण उपस्थित रहे हैं।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker