जंगल में मिला युवक का क्षत विक्षत शव, हत्या की आशंका

उरई/जलौन,संवाददाता। दो दिन से लापता युवक का क्षत विक्षत शव सरैनी के जंगल में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। कोच क्षेत्र के चंदुर्गा गांव का रहने वाला युवक दो दिन पहले बहन के घर गया था। इसके बाद से ही उसका कुछ पता नहीं चल रहा था।

शरीर पर जख्मों के निशान है और पास में ही एक दुपट्टा व चाकू भी पड़ा मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। इंसपेक्टर का कहना है कि फोरेंसिक टीम भी मौके पर बुलाई गई है।

मामला हत्या का है या फिर किसी जंगली जानवर ने उसे मार डाला है, यह जांच में ही पता चलेगा। बता दें कि शुक्रवार की रात ग्राम सरैनी के जंगल में थोड़े से पानी के बीच एक युवक का शव पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया।

शव की पीठ का हिस्सा लगभग गायब सा था। जेब मे मिले आधारकार्ड के आधार पर उसकी पहचान उमाशंकर (31) निवासी ग्राम चंदुर्रा कोंच के रुप में की गई।

ग्रामीणों के मुताबिक जिस जगह पर शव मिला है वहां किसी का आनाजाना भी नहीं है। जिससे हत्या की आशंका जताई जा रही है।

पुलिस ने बताया कि परिजनों के मुताबिक उमा एक सितंबर को बहन के घर भांजी छोड़ने अपने एक साथी अभिषेक के साथ कुकरगांव गया था। भांजी को छोड़ने के बाद से ही लापता था। जबकि अभिषेक गांव वापस लौट आया था।

परिजनों का कहना है कि उमा मजदूरी करता था। इंस्पेक्टर अजय सिंह अभिषेक व उमा के अन्य साथियों से पूछताछ की जाएगी। बाकी मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चलेगी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker