क्रिकेट ट्रायल के लिए आज से होंगे पंजीकरण

उरई/जलौन,संवाददाता। जिला क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष रविन्द्र नायक व यूपीसीए की एपैक्स कमेटी के सदस्य श्याम बाबू ने बताया कि यूपीसीए के सत्र 2021-22 के लिए ट्रायल का शेड्यूल तय किया गया है।

जिले के सभी वर्ग के महिला एवं पुरुष क्रिकेट खिलाड़ी जो अंडर 14, अंडर 16, अंडर 19, अंडर 23 एवं रणजी ट्राफी के लिए ट्रायल देना चाहते हैं। वे दिनांक 18 जुलाई से इंदिरा स्टेडियम से और डीसीए के संयुक्त सचिव नीरज पाठक से संपर्क कर पंजीकरण फार्म प्राप्त कर सकते हैं।

ऐसे सभी वर्ग के महिला एवं पुरुष खिलाड़ियों का पंजीकरण निशुल्क होगा। जिनके पास पूर्व सत्र 2020-21 की पंजीकरण स्लिप होगी, उन खिलाड़ियों को फार्म के साथ संलग्न करना होगा। एक पंजीकरण स्लिप से किसी एक वर्ग में ट्रायल देने के लिए फार्म निशुल्क होगा।

जालौन क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव के निर्देशानुसार सत्र 2021-22 यवर्तमान सत्र में नवीन खिलाड़ियों हेतु जिन्होंने पिछले वर्ष अपना पंजीकरण नही कराया था। पंजीकरण शुल्क 300 रुपये देना होगा।

जालौन क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव विकास कुमार ने बताया कि जिले के सभी वर्ग के खिलाड़ियों के लिए पंजीकरण की अंतिम तिथि 25 जुलाई निर्धारित की गई है।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker