बाशिंदों को जल्द मिलेंगी कीचड़ से निजात

25 लाख से बनेगी सीसी

उरई/जालौन,संवाददाता। मोहल्ला इस्लामाबाद में जल्द 25 लाख रुपये की लागत से सीसी रोड व नाली निर्माण किया जाएगा। इसके निर्माण के बाद से लोगों को बरसात में जलभराव व गंदगी से निजात मिलेगी। बताते चलें कि इलाकाई लोगों की ओर से काफी समय से सीसी व नाली निर्माण की मांग की जा रही थी।

हर बार बारिश में पानी घरों में भर जाता था। इसी कड़ी में नगर पंचायत ईओ सुनील कुमार सिंह के निर्देश पर अवर अभियंता बृजेन्द्र कुमार ने मोहल्ले का निरीक्षण किया। उन्होंने सड़क निर्माण में बाधा बन रहे चबूतरे, दीवार को हटाने एवं दरवाजों पर बंधे मवेशियों को अन्य स्थानों पर करने के निर्देश दिए।

इतना ही नहीं नगर पंचायत कर्मियों से अतिक्रमण करने वालों की सूची बनाने के लिए कहा, ताकि उन पर कार्रवाई की जा सके। मोहल्ले के हाजी मजीद खान, रहमत खान ने बताया कि कच्ची सड़क पर बरसात में कीचड़ व जलभराव हो जाता है। जिससे लोगों को निकलने में कठिनाई होती है।

अवर अभियंता बृजेन्द्र कुमार ने बताया कि 150 मीटर सीसी व नाली निर्माण के लिए नापजोख कर डूडा विभाग को भेज दी है। स्वीकृति मिलते ही जल्द कार्य चालू हो जाएगा। मोहल्ले में व्याप्त अतिक्रमण हटवाया जाएगा। इस दौरान बबलू अग्रवाल, इरफ ान खान, शिवशंकर, भारत सिंह, दिलीप आदि मौजूद रहे।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker