विधायकों ने एमडी को बिजली की बताई बदहाली

बांदा,संवाददाता। दक्षिणांचल विद्युत वितरण निगम प्रबंध निदेशक (एमडी) अमित किशोर को बिजली आपूर्ति की लचर व्यवस्था पर जन प्रतिनिधियों की शिकायतों और नाराजगी से रूबरू होना पड़ा। सुबह सर्किट हाउस में विधायकों ने जर्जर आपूर्ति व्यवस्था पर सख्त नाराजगी जताई।

विधायक प्रकाश द्विवेदी ने दो टूक शब्दों में कहा कि बिजली विभाग के अभियंताओं की लापरवाही की बदौलत स्थिति गड़बड़ाई है। जनाक्रोश से सरकार की छवि धूमिल हो रही है। कहा कि फाल्टों की भरमार है। खासकर पेयजल आपूर्ति से जुड़े फीडर बदहाल हैं।

अवर अभियंता व अन्य अधिकारी रात को फोन नहीं उठाते। किसानों के निजी नलकूप का पैसा जमा है। उन्हें मैटेरियल नहीं दिया जा रहा है। विधायक चंद्रपाल कुशवाहा ने भी अपने क्षेत्र की जर्जर बिजली आपूर्ति पर असंतोष जताते हुए प्रबंध निदेशक से शिकायत की।

विधायक प्रतिनिधि रजत सेठ, पूर्व बीडीसी सुधीर कुशवाहा सहित, कारपोरेशन के मुख्य अभियंता वीके झा, अधीक्षण अभियंता अशोक कैम सहित सभी अधिशासी अभियंता बैठक में उपस्थित रहे।

विधायक बृजेश प्रजापति (तिंदवारी) ने प्रबंध निदेशक से मुलाकात की और अपने क्षेत्र की बिजली समस्याओं के बारे में अवगत कराया। इसके पूर्व रविवार को देर रात प्रबंध निदेशक ने शहर के पीली कोठी, तुलसी नगर, भूरागढ़ आदि सब स्टेशनों का निरीक्षण किया। लाग बुक आदि देखी।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker