प्रधान प्रतिनिधि की अभद्रता से खफा सफाई कर्मी संघ ने सौंपा ज्ञापन की कार्यवाही की मांग

भरुआ सुमेरपुर। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की अभद्रता से खफा सफाई कर्मी संघ ने खंड विकास अधिकारी एवं सहायक विकास अधिकारी पंचायत को ज्ञापन सौंपकर कार्यवाही की मांग की है. कार्यवाही न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है. दोनों अधिकारियों ने कार्यवाही कराने का आश्वासन सफाई कर्मी संघ को दिया है.
गत रविवार को ग्राम पंचायत पचखुरा महान के प्रधान प्रतिनिधि अजीत सिंह यादव ने सफाई कर्मी अजय कुमार एवं राजीव कुमार के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट के बाद बाइक की चाबी छीन कर भगा दिया था.
इस घटना से नाराज सफाई कर्मी संघ ने सोमवार को खंड विकास अधिकारी अभिमन्यु सेठ एवं सहायक विकास अधिकारी पंचायत सत्यप्रकाश गुप्ता को ज्ञापन सौंप कर कार्यवाही किए जाने की मांग की है. दोनों सफाई कर्मी रविवार को थाने पहुंचकर घटना की तहरीर पुलिस को सौंप चुके हैं लेकिन पुलिस ने अभी तक कार्यवाही नहीं की है. सफाई कर्मी संघ ने ब्लॉक के दोनों अधिकारियों से प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.
संघ का कहना है कि अगर प्रधान प्रतिनिधि के खिलाफ कार्रवाई नहीं होती है तो संघ आंदोलन की राह पकड़ेगा. दोनों अधिकारियों ने संघ को कार्यवाही कराने का आश्वासन दिया है. सफाई कर्मी संघ ने ज्ञापन की एक प्रति जिला पंचायत राज अधिकारी को भी भेजी है.
ज्ञापन देने वालों में अनीश, राकेश कुमार, संतोष कुमार, ओम प्रकाश, सिपाही लाल, राजीव कुमार, रतनलाल, हसीब अहमद, अजय कुमार, राजेश कुमार, देवेंद्र कुमार, वासुदेव प्रसाद, देवी चरण, कैरी मोहिली विक्टोरिया, रामप्रकाश, उमा देवी, गीता देवी, नत्थू आदि सफाई कर्मी शामिल रहे।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker