दबंग ने पुत्रों के साथ घर मे घुसकर महिला से की मारपीट छेड़खानी

भरुआ सुमेरपुर। शुक्रवार की रात ईदगाह मोहल्ले में एक दबंग ने पुत्रों के साथ घर में घुसकर पति-पत्नी को जमकर पीटा. दहशत के कारण मौके से पति के भागने के बाद दबंग ने बलात्कार का असफल प्रयास किया. महिला के शोर मचाने पर दबंग जान से मार देने की धमकी देकर फरार हो गया. पीड़िता ने दबंग और उसके पुत्रों के खिलाफ पुलिस को तहरीर सौंपी है.
पुलिस मामले की जांच कर रही है. ईदगाह मोहल्ले के पास किराए के मकान में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि वह शुक्रवार की रात अपने पति के साथ घर पर मौजूद थी.
तभी कांशीराम कॉलोनी निवासी फूफा नाम का व्यक्ति अपने पुत्रों के साथ घर में घुस आया और गाली गलौज करते हुए पति के साथ उसे भी मारना पीटना शुरू कर दिया. दहशत के कारण पति मौका पाकर घर से भाग खड़ा हुआ.
पति के भागने के बाद दबंग ने उसको बदनीयती के साथ दबोच लिया और दुष्कर्म करने की कोशिश की. शोर मचाने पर जान से मार देने की धमकी देकर भाग निकले.
पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर जांच पड़ताल शुरू की है. महिला हेल्पलाइन की प्रभारी एसआई संगीता सिंह ने बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपी को पकड़ने के लिए छापा मारा गया. लेकिन वह घर में नहीं मिला. उन्होंने बताया कि मारपीट की घटना हुई है. दुष्कर्म के प्रयास के आरोप गलत है. फिर भी मामले की गहनता के साथ छानबीन की जा रही है।
Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker