व्यापारियों को दिया जाए विशेष आर्थिक पैकेज

बांदा,संवाददाता। राष्ट्रीय जन उद्योग व्यापार संगठन ने केंद्र सरकार से व्यापारियों के लिए विशेष आर्थिक पैकेज की मांग की है। राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित गुप्ता ने वर्चुअल बैठक के माध्यम से यह मांग रखी।

उन्होंने देशभर के व्यापारियों के साथ बैठक कर कहा कि कोरोना काल में लघु, मझोले उद्योग धंधे बेहद संकट की स्थिति में हैं। इस समय कोई भी फैसला थोपने की बजाए राज्य सरकार द्वारा आर्थिक पैकेज दिया जाए।बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा कि लॉकडाउन से व्यापारी आर्थिक रूप से परेशान है।

कई व्यापारियों की कोरोना से मौत हो चुकी है। कोरोना से यदि किसी व्यापारी की मौत होती है तो उसको 15 लाख रुपये का मुआवजा दिया जाए। हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष गुलशन डंग ने कहा कि स्टाफ की सैलरी, जीएसटी रिटर्न, बच्चों की फीस, बिजली का बिल, बैंक किस्त, दुकानों का किराया जैसे अनेक बोझ व्यापारियों के सिर पर पड़े हैं।

व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा मुआवजा दिया जाए। बैठक में नोएडा के युवा राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गुप्ता, दिल्ली के राष्ट्रीय वरिष्ठ महामंत्री दीपक कुमार अग्रवाल, गंगापुर सिटी के संतोष मंगल, पिहोवा के विकास गर्ग, वाराणसी के अजीत सिंह बग्गा, हैदराबाद के संदीप बंसल, इंदौर के देवेंद्र बंसल, अंबाला के पवन अग्रवाल, नरवाना के मोहित बंसल, महेंद्र बंसल, किशोर गुप्ता, मानवेंद्र सिंह पांडव, गोपाल दास गुप्ता, रमेश निरंकारी, रविंद्र जायसवाल, संजय गुप्ता, विकास गुप्ता, चंडीगढ़ के संजीव अग्रवाल और पटियाला के संजीव गर्ग आदि वर्चुअल बैठक में शामिल हुए।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker